भाजपा प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा की पत्नी डॉ उमा शर्मा ने संभाला मोर्चा, मतदाताओं से की ये अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। इस बाबत सभी प्रत्याशी पूरे दमखम के साथ मैदान में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में भाजपा प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा की पत्नी डॉ उमा शर्मा भी कंधे से कंधा मिलाकर लगातार सोसायटियों और सेक्टरों में जाकर मतदाताओं से जनसंपर्क करने में जुटी है। जनसंपर्क के दौरान वह रविवार को नोएडा की होस्म 121 सोसायटी में पहुंची। जहां पर उनका सोसायटी वासियों ने जोरदार स्वागत किया और साथ ही तीसरी बार बीजेपी प्रत्याशी सांसद डॉ महेश शर्मा को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से सांसद बनाने का आश्वासन दिया।

बीजेपी प्रत्याशी सांसद डॉ महेश शर्मा की पत्नी डॉ उमा शर्मा ने जनसंपर्क के दौरान होम्स 121 के निवासियों से कहा कि लोकसभा चुनाव बेहद ही नजदीक है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प इस बार 400 पार का है और मैं आप सभी सोसाइटी वासियों को इस संकल्प से जोड़ना चाहूंगी। मैं उम्मीद करुंगी कि आप गौतमबुद्ध नगर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएंगे। देश में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री और आपके जिले में डॉक्टर महेश शर्मा का सांसद रहना बहुत जरूरी है। सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपने पिछले 10 सालों के कार्यकाल में जो विकास के कार्य किए है वो सब आपकी आंखों के सामने है। चाहे हम जेवर एयरपोर्ट की बात करें, चाहे खुर्जा में पावर प्लांट की बात करें और भी अन्य विकास और लोक कल्याण के कार्य उनके कार्यकाल में हुए हैं। डॉ महेश शर्मा ईमानदारी से आपकी समस्याओं को सुनते हैं और उनके समाधान पर कार्य करते हैं। आपके सुख-दुख में हमेशा साथ रहते हैं। बहुत सारे अच्छे कार्य क्षेत्र में हो चुके हैं और जो थोड़ी बहुत समस्याएं हैं वह इस बार में दूर हो जाएगी। मैं उम्मीद करती हूं कि आप 26 अप्रैल को अधिक से अधिक लोग अपने घरों से निकलकर कमल के बटन को दबाकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री और गौतमबुद्ध नगर लोकसभा से डॉक्टर महेश शर्मा को सांसद बनाएंगे।

होम्स 121 सोसायटी के अध्यक्ष दिनेश सिंह ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा की पत्नी उमा शर्मा को आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी सोसाइटी में अधिक से अधिक लोग इस बार 26 अप्रैल को मतदान करेंगे और ज्यादा से ज्यादा वोट डॉक्टर महेश शर्मा के हक में मिलेंगे। फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने होम्स 121 सोसायटी के निवासियों से बीजेपी प्रत्याशी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के हक में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान उनके साथ‌ जानी-मानी संस्था फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, बीजेपी से डिंपल आनंद समेत अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। साथ ही होम्स 121 सोसायटी के अध्यक्ष दिनेश सिंह के साथ पूरी आरडब्ल्यूए की कार्यकारिणी के साथ सोसायटी के निवासी भी मौजूद रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।