नोएडा में NEA द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान: सभी नागरिकों से वोट डालने की अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23 अप्रैल 2024): 23 अप्रैल, मंगलवार को नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने अपनी टीम के साथ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन किया। उन्होंने औद्योगिक क्षेत्र में भ्रमण किया और कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को मतदान के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि सभी लोगों को अपना वोट जरूर डालना चाहिए क्योंकि यह उनका अधिकार है और उनकी शक्ति है। अध्यक्ष विपिन मल्हन ने आगे कहा, “हमारे संविधान में सभी को बराबरी का हक है, चाहे वो कोई भी हों। सरकार का गठन हमारे वोट से होता है, इसलिए हमें अपना वोट को जरूर डालना चाहिए।” साथ ही, असिस्टेंट कमिश्नर इंडस्ट्रीज स्वीटी उपाध्याय ने भी मतदान के महत्व को बताया और सभी नागरिकों से वोट डालने की अपील की।

इस समारोह में कई महत्वपूर्ण व्यक्तित्वों ने भाग लिया, जिनमें प्रदीप मेहता, कुलदीप गोयल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश कोहली, धर्मवीर शर्मा, उपाध्यक्ष सुधीर श्रीवास्तव, एच के गौतम, और टी एस रावत शामिल थे। इस महत्वपूर्ण अभियान में सभी नागरिकों को वोट डालने की जिम्मेदारी को गंभीरता से लेने का संदेश दिया गया है। यह अभियान लोकतंत्र की शक्ति को मजबूत करने का एक महत्वपूर्ण कदम है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।