स्वक्छ सर्वेक्षण समेत नोएडा की समस्याओं को लेकर फोनरवा ने नोएडा प्राधिकरण के सीईओ से की चर्चा

नोएडा के पार्कों में सफाई की समस्याओं को लेकर फोनरवा के पदाधिकारियों ने नोएडा प्राधिकरण के सीईओ आलोक टंडन समेत अधिकारियों से मुलाकात की । आपको बता दे कि स्वक्छ सर्वेक्षण में नोएडा को अव्वल बनाने के लिए शहरवासियों ने जागरूकता दिखानी शुरू कर दी है ।

वही फोनरवा के अध्यक्ष एनपी सिंह ने अपनी टीम के साथ प्राधिकरण के सीईओ आलोक टंडन से मुलाकात कर इस विषय पर चर्चा की । आखिर नोएडा को स्वक्छ सर्वेक्षण में अव्वल कैसे आए , साथ ही सभी आरडब्ल्यूए इस काम मे अपनी क्या अहम भूमिका निभाए ।

साथ ही फोनरवा के अध्यक्ष एनपी सिंह ने सीईओ को अवगत कराया कि सेक्टरों में बने पार्कों में गंदगी हो रही है , इनका रख रखाव सही तरिके से नही हो पा रहा है । इसके अलावा सेक्टरों में आवारा पशु लोगों के जी का जंजाल बने हुए है ।

साथ ही उन्होंने बताया कि विभिन्न सेक्टरों में लगी कंपोस्ट मशीन का बिजली बिल अधिक आ रहा है , इसे भी सही कराया जाए । जिससे आरडब्ल्यूए संस्था पर ज्यादा बोझ न पड़े।

फिलहाल इस समस्याओ को लेकर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ आलोक टंडन ने फोनरवा के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही इन समस्याओं का हल निकाल लिया जाएगा । साथ ही स्वक्छ सर्वेक्षण को लेकर आलोक टंडन ने फोनरवा की संस्था से अपील की है कि आप नोएडा को स्वक्छ बनाने में प्राधिकरण का सहयोग करे ।