पूरे परिवार को बेहोश कर चोर लाखो का सामान ल ूट हुए फरार, पुलिस जांच में जुटी

कोतवाली एक्सप्रेसवे क्षेत्र के गढ़ी शाहपुर गांव में शनिवार को चोर एक परिवार के लोगो को बेहोश कर घर से लाखों के गहने और नकदी चोरी कर ले गए। वारदात के समय चोरों ने घर की बाहर से कुंडी भी लगा दी थी।

घटना के बाद पीड़ित परिवार रविवार सुबह 4 बजे उठा तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई। पीड़ित परिवार ने इस घटना की जानकारी एसएसपी वैभव कृष्ण को दी जिसके बाद उन्होंने कार्यवाही करते हुए थाना एक्सप्रेसवे को मामले की जांच करने के आदेश दिए।

दरअसल शनिवार रात पूरा परिवार खाना खाने के बाद सोया हुआ था तब ही चोरों ने उनके घर पर धाबा बोला। बदमाशों ने पहले तो गहरी नींद में सुला देने वाली नशीली स्प्रे सब कमरों में छिड़हक दी और फिर सब ही कमरों की बाहर से कुंडी लगा दी। इसके बाद बदमाशों ने घर में रखी अलमारी में से सात तोला सोना, आधा किलो चांदी और 35000 रुपए नकद 5000 की कीमत के दो मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

पीड़ित परिवार जब सुबह उठा तो उन्हें अपने कमरे बाहर से बन्द मिले। चीखने पर आस पास के लोगो ने उनके कमरे की कुंडी खोली जिसके बाद उन्हें इस चोरी के बारे में पता लग पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू करदी है और आरोपियों को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है।