नेफोमा ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आम्रपाली फ़्लेट बॉयर्स के साथ की समीक्षा बैठक

नेफोमा ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आम्रपाली फ़्लेट बॉयर्स के साथ की समीक्षा बैठक
ग्रेटर नोएड़ा वेस्ट में आम्रपाली ड्रीम वेली प्रोजेक्ट पर फ़्लेट बॉयर्स एसोसिएशन नेफोमा ने आम्रपाली के फ़्लेट बॉयर्स के साथ सुप्रीम कोर्ट के बाद पहली समीक्षा बैठक की। जिसमे सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर विस्तार में चर्चा की गई। सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सभी आम्रपाली बॉयर्स ने स्वागत किया।
बॉयर्स के मन मे कई सारे अलग अलग विचार व दुविधा थी कि उनके फ़्लेट कैसे बनेंगे बैंक का रोल क्या होगा। बैंक की ईएमआई रोक सकते है या नही, जिसको नेफोमा टीम और आम्रपाली केस के पेटिशनर आदित्य अवस्थी ने क्लियर किए व सभी फ़्लेट बॉयर्स को एकजुट रहने की सलाह दी और सुप्रीम कोर्ट ने रिसीवर सीनियर एडवोकेट वेंकट रमानी को नियुक्ति किया है।  उनके पास सभी अधिकारी है जो सुरक्षित है वही पैसा कहां से आएगा, लेंड बैंक कैसे बेचा जाएगा, बेनामी सम्पत्ति की नीलामी आदि रिसीवर की ही देखरेख में होगी।
नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि अब नोएड़ा एवं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का कोई रोल नही है अब असल मे कोर्ट द्वारा नियुक्ति रिसीवर ही हमारा प्राधिकरण है और एनबीसीसी हमारा बिल्डर, अब जल्द फ़्लेट मिलने का रास्ता खुल गया है और एनबीसीसी के क्वालिटी के अपने नॉर्म है जिसके तहत फ़्लेट की अच्छी कंस्ट्रक्शन की उम्मीद की जा सकती है, आम्रपाली केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद दूसरे भी सैकड़ों प्रोजेक्ट के फ़्लेट बॉयर्स में जल्द सभी को घर मिलने की उम्मीद जगी है।
मीटिंग में आम्रपाली गोल्फ होम्स, ड्रीम विला, हाईराइज ड्रीम वेली, सेंचुरियन पार्क, लेजर पार्क आदि प्रोजेक्ट के अमित शर्मा, ओ०पी० श्रीवास्तवा, बृजेश, अहमर खान, आलोक कुमार, भोला आनन्द, प्रदीप पांडेय, विवेक रंजन, सुलभा, मिथलेश्वर शर्मा,रामानकार झा, नेफोमा टीम से उपाध्यक्ष संजय नैलवाल, महासचिव रश्मी पांडेय, सदस्य आसिम खान, आदित्या अवस्थी आदि फ़्लेट बॉयर्स ने हिस्सा लिया ।