UPSC CSE 2023: नोएडा के मेधावियों का शानदार प्रदर्शन, कई अभ्यर्थियों का सिविल सेवा में चयन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 अप्रैल 2024): संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) द्वारा आयोजित सिविल सेवा परीक्षा 2023 के परिणाम घोषित किए जा चुके हैं। साल 2023 में यूपीएससी में नोएडा के अभ्यर्थियों का दबदबा रहा, परीक्षा में कई मेधावियों का चयन हुआ है।

* वरदाह खान: 18 वीं रैंक

आपको बता दें कि नोएडा सेक्टर -82 स्थित विवेक विहार निवासी वरदाह खान ने यूपीएससी की परीक्षा में 18वीं रैंक हासिल करके टॉप -20 में जगह बनाई है। वरदाह को दूसरे प्रयास में यह सफलता मिली है।

* आकाश वर्मा: 20वीं रैंक

सेक्टर -93 एक्सप्रेस व्यू अपार्टमेंट में रहने वाले आकाश वर्मा को यूपीएससी की परीक्षा में 20वीं रैंक आई है। डिफेंस अकाउंट सर्विस में कार्यरत आकाश दो वर्ष की ट्रेनिंग पर हैं।

* शैफाली अवाना: 606 रैंक

सेक्टर 41 निवासी शैफाली ने यूपीएससी की परीक्षा में 606 रैंक हासिल की है। वर्तमान में वह सेक्टर -39 स्थित राष्ट्रीय कैंसर निवारण एवं अनुसंधान संस्थान में बतौर असिस्टेंट ग्रेड -2 के पद पर कार्यरत हैं।

* आयुष चौधरी:723 रैंक

सेक्टर -78 महागुन मजारिया निवासी आयुष मनी चौधरी ने यूपीएससी की परीक्षा में 723 रैंक हासिल की है। आयुष को उनके दूसरे प्रयास में यह कामयाबी हासिल हुई।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।