एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा की भविष्यवाणी हुई सच, गौतमबुद्ध नगर से डॉ महेश शर्मा को मिली ऐतिहासिक जीत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06 जून 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र (Gautam Buddha Nagar Lok Sabha Constituency) से डॉक्टर महेश शर्मा ने ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज (Win with Historic Votes) किया है। चुनाव परिणाम आने से पूर्व ही चुनावी उत्सुकता को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर का सांसद कौन होगा इस पर टेन न्यूज की टीम ने ख्याति अर्जित एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा (Astrologer Pooja Sharma) से बातचीत की थी।

हालांकि उनकी ज्योतिषीय विश्लेषण के मुताबिक डॉ महेश शर्मा (Dr Mahesh Sharma) की कुंडली में राजयोग साफ दिखाई दे रहा था, उन्होंने बताया था कि यह विजय 2019 से भी बड़ी होगी। अब यह साफ देखने को मिल रहा है कि 2014 एवं 2019 में जीत के मार्जिन के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए डॉ महेश शर्मा ने ऐतिहासिक जीत दर्ज किया है। एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा ने यह भी कहा था कि 2019 में उन्हें केंद्रीय पदभार नहीं मिला था परंतु इस बार उनकी कुंडली अच्छी होने से केंद्रीय पदभार मिलने के चांसेस भी लग रहे हैं।

एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा ने बताया था कि मंगल और राहु का योग इन्हें चिकित्सक बनाता है और चिकित्सक होने के नाते अष्टम भाव में बैठे ग्रह इन्हें अच्छे परिणाम दे रहे हैं। डॉ महेश शर्मा की कुंडली में मंगल और बुद्ध का कॉन्बिनेशन राजयोग का कारक है।

आपको बता दें कि 2014 में डॉ महेश शर्मा की जीत का मार्जिन 2,80,212 था एवं 2019 में या जीत का मार्जिन बढ़कर 3,36,922 था। वहीं 2024 में मार्जिन के आंकड़ों में एक बड़ा फर्क देखने को मिला है 2024 में डॉक्टर महेश शर्मा को कुल 8,57,829 वोट प्राप्त हुए हैं एवं जीत का मार्जिन 5,59,472 रहा।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।