Noida: गांधी और शास्त्री जयंती पर इंदिरा गांधी कला केंद्र में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 अक्टूबर 2024): 02 अक्टूबर 2024 को गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती के अवसर पर सैक्टर 6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम ने बापू और शास्त्री जी की छवि पर पुष्पांजलि अर्पित की।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी स्टाफ एवं कर्मचारियों ने महात्मा गांधी के दिखाए मार्ग का अनुसरण करने का संकल्प लिया। उन्होंने स्वच्छता ही सेवा का आदर्श अपनाते हुए नोएडा को स्वच्छ और हरित बनाए रखने का प्रण भी लिया।

इस अवसर पर गांधी जी और शास्त्री जी के विचारों को याद करते हुए, उपस्थित सभी लोगों ने उनकी शिक्षाओं पर चलने और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का संकल्प किया। समारोह ने प्रेरणा दी कि कैसे हम अपने आसपास के वातावरण को बेहतर बना सकते हैं और एक सशक्त समाज के निर्माण में योगदान दे सकते हैं।

यह कार्यक्रम न केवल श्रद्धांजलि देने का अवसर था, बल्कि गांधी और शास्त्री जी के सिद्धांतों को अपने जीवन में उतारने का एक मंच भी था, जिससे सभी ने सीख ली और आगे बढ़ने का प्रण लिया।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।