नोएडा : बदमाशों ने बंधक बनाकर कंपनीकर्मी से मोबाइल, नकदी और पर्स लूटा

नोएडा : बदमाशों ने बंधक बनाकर कंपनीकर्मी से मोबाइल, नकदी और पर्स लूटा

बैखोफ बदमाशों ने सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास महिंद्रा टेक कंपनी के कस्टमर एग्जीक्यूटिव को हथियार के बल पर बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाश, पीड़ित को मारपीट कर मामूरा के एक एटीएम बूथ पर ले गए। जहां पीड़ित के एटीएम कार्ड के जरिए खाते से पैसे निकाल लिए। पीड़ित ने थाना फेज थ्री पुलिस से शिकायत की है।

मूलरूप से अलीगढ़ निवासी मोहित कुमार सेक्टर 66 मामूरा में किराए के मकान में रहते हैं। वे सेक्टर 62 स्थित महिंद्रा टेक कंपनी में कस्टमर एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि रात नाइट शिफ्ट खत्म होने पर घर के लिए निकले , रात करीब 1ः30 बजे ओला कैब से सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे। वहां से पैदल घर की तरफ जाने लगे। इस बीच एक बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया।
बदमाशों ने तमंचे के बल पर उन्हें बाइक पर बैठाकर उनसे मोबाइल और पर्स छीन लिया। पर्स में एटीएम कार्ड मिलने पर बदमाशों ने उनसे पिन नंबर पूछा। जब उन्होंने मना किया तो बदमाशों ने उनके  साथ मारपीट की। पिन नंबर पूछकर बदमाश उन्हें मामूरा गली नंबर 2 में एक एटीएम बूथ पर ले गए। वहां आरोपियों ने उनके खाते से करीब 15 हज़ार निकाल लिए।
पीडित ने बताया कि बाइक सवार बदमाश शराब के नशे में थे। बाइक पर नबर प्लेट नही थी , विरोध करने पर मारपीट भी की। बधक बनाकर एटीएम से पैसे निकल लिए। पीडित ने इसकी शिकायत पुलिस से की।
बदमाशों ले करीब आधे घटे तक बनाया था बधक