सेक्टर 2 के भूखंड आलॅटीयो का ग्रेटर नोएडा अतॉरिटी मे धरना प्रदर्शन / हंगामा

आज सेक्टर 2 के भूखंड आलॅटीयो ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण मे जमकर हंगामा और धरना प्रदर्शन किया. लगभग 50 के करीब भूखंड अलॉटयो ने प्राधिकरण से शिकायत की है की सेक्टर 2 को पूरी तरह से नज़र अंदाज कर दिया गया है तथा सारा डेवेलपमेंट का काम अतॉरिटी सिर्फ़ प्राइवेट बिल्डर्स के सेक्टर मे किया जा रहा है चाहे वो सड़क निर्माण का काम हो या फिर स्ट्रीट लाइट और पार्को का सौंदर्यीकरण. सेक्टर 2 को अतॉरिटी पूरी तरह से भूल गई है. ना ही सेक्टर मे सीवर कनेक्शन दिया गया है और ना ही जल आपूर्ति की कोई सुविधा दी गई है और अधिकांश सेक्टर के ब्लाको मे बिजली आपूर्ति लगभग ना के बराबर है!
अभी भी सेक्टर 2 के कुछ भूखण्डो पर असामाजिक लोगो ने कब्जा किया हुवा है जिसके कारण भूखंड मलिक अपने प्लॉट पर काम नही करवा पा रहे है! सेक्टर 2 मे चारदीवारी का निमार्ण भी नही किया गाया है जिसके कारण काफ़ी बार रात के वक्त पार्को और भूखण्डो मे से मिट्टी खुदाई कर के चोरी कर ली गई है और 3-5 फीट गहरा गड्ढा हो गया है और भविष्य मे भी कोई दुर्घटना होंने की संभावना है.
बिना सीवर कनेक्शन के अधिकांश सेक्टर निवासी और लेबर जो निर्माण कार्य मे लगी हुई है.. सेक्टर के पार्क मे ही शोच करने के लिए बैठ जाती है, अधिकांश पार्को की चारदीवारी भी जगह -2 से टूटी पड़ी है और आवारा जानवर पार्क मे दिन भर घूमते रहते है जिसके कारण पार्क मे गंदगी का भंडार लगा हुवा है.