नोएडा का ये आधुनिक मॉल, जहां एक ही छत के नीचे है तमाम सुविधाएं। खासियत जानकर चौंक जाएंगे आप!

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (07 अक्टूबर, 2023): लॉजिक्स मॉल नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास एक खूबसूरत और अनोखा मॉल है। नोएडा में हर दिन नए आवासीय परिसर जुड़ रहे हैं और हर गुजरते दिन के साथ आधुनिक मॉल की मांग बढ़ रही है। साथ ही लॉजिक्स मॉल शहर के केंद्र में निर्मित एक नया मॉल है। इसे 2016 में खोला गया। इस विषय में मार्केटिंग हेड मोहित ने बताया कि हम अपने आप को एक नेबरहुड मॉल के साथ-साथ एक डेस्टिनेशन मॉल के रूप में भी देखते हैं। हमारे पास काफी बड़ा एक पीवीआर सिनेमा हॉल है और लोगों का एक्सपीरियंस रहता है कि यहां के सिनेमा हॉल में जो उनका अनुभव है वह किसी अन्य में नहीं रहा।

उनका यह भी कहना है कि मॉल के अंतर्गत एक फिफ्थ एवेन्यू नाम की जगह भी है। फिफ्थ एवेन्यू मॉल का फिफ्थ फ्लोर है जहां कुछ रेस्टोरेंट और बार्स मौजूद हैं, जोकि मॉल के अंतर्गत एक अमेजिंग परफॉर्मेंस दे रहे हैं।

आजकल मॉल सिर्फ शॉपिंग के लिए ही नहीं बल्कि और बहुत सारी एक्टिविटीज में संलग्न रहने के लिए देखने को मिल रहे हैं। इसमें लॉजिक्स मॉल का यह प्रयास रहता है कि लोग आए और अपनी शॉपिंग को कहीं ना कहीं इंजॉय करें। यहां सामान अफॉर्डेबल है तो वहीं लग्जरी भी है। आने वाले त्योहारों में मॉल अपने आप में फेस्टिवल्स की एक अलग वाइब देने वाला बन जाता है, त्योहारों के सीजन में लॉजिक्स मॉल को ट्राई करना मत भूलिएगा।

माल के अंतर्गत पश्चिमी संस्कृति के साथ साथ भारतीय संस्कृति के प्रचार प्रसार पर अत्यधिक ध्यान दिया जा रहा है। टाइमजोन एक इंटरनेशनल प्ले किड्स हाउस है, यह आउटलेट लॉजिक्स मॉल में देखने को मिल रहा है। यह सबसे पहले यहीं स्थापित हुआ था, लेकिन अब पूरे भारत में अपने आप को एक्सप्लोर कर रहे हैं।

सीनियर सिटीजंस और गर्भवती महिलाओं के लिए मॉल में उनको किसी तरह की कोई समस्या ना आए यह पूरी कोशिश की जाती है, और साथ ही साथ मॉल की पार्किंग के साथ-साथ व्हीलचेयर भी मॉल में मौजूद है। यदि आप भी मॉल घूमना चाहते हैं तो आप सुबह 11:00 से रात 10:00 बजे तक का है। सिक्योरिटी को देखते हुए भी तमाम इंतजाम मॉल के अंतर्गत किए गए हैं, किसी भी तरह की दिक्कत ना हो पाए इसको देखते हुए मॉल में सुरक्षा की सभी इंतजाम देखने को मिलते हैं। इसलिए कहा जा सकता है कि आप भी लॉजिकस मॉल घूमने जरूर लिए और साथ ही साथ एक ही छत के नीचे सब कुछ आपको मिल सकता है।।