SCCM दिल्ली-नोएडा द्वारा रविवार को वॉकथॉन का आयोजन, लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा होंगे मुख्य अतिथि

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07 अक्टूबर 2023): हाईटेक सिटी नोएडा में कल यानी 08 अक्टूबर, रविवार को वॉकथॉन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ‘विकासपुरुष’ के नाम से सुशोभित डॉ महेश शर्मा उपस्थित रहेंगे।

वॉकथॉन के आयोजन को लेकर पूरी डिटेल्स

आपको बता दें कि आगामी रविवार को प्रात: 7 बजे चिल्ला स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, दिल्ली से नोएडा स्टेडियम सेक्टर 21ए, गेट नंबर 4, नोएडा गौतमबुद्ध नगर तक आईएससीसीएम दिवस के उपलक्ष्य में सोसाइटी ऑफ क्रिटिकल केयर, मेडिसिन दिल्ली – नोएडा के तत्वाधान में दिल्ली एनसीआर के चिकित्सकों के द्वारा वॉकथॉन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा उपस्थित रहेंगे।

इस वॉकथॉन के आयोजन की अध्यक्षता डॉ अनिल गुरनानी करेंगे वहीं संस्था के सचिव डॉ आशुतोष भारद्वाज हैं। EC मेंबर के रूप में डॉ अखिल तनेजा, डॉ अमित गोयल, डॉ आशुतोष कुमार गर्ग, डॉ नितिन जैन डॉ रजत अग्रवाल, डॉ राकेश गर्ग और कोषाध्यक्ष के रूप में डॉ प्रशांत सक्सेना अपनी भूमिका का निर्वहन करेंगे।

संस्था के अध्यक्ष डॉ अनिल गुरनानी ने इस विषय में टेन न्यूज संवाददाता रंजन अभिषेक से टेलीफोनिक बातचीत में बताया कि “हम इस वॉकथॉन का आयोजन कर रहे हैं। हमारे मुख्य अतिथि माननीय लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा जी उपस्थित रहेंगे और इस बार के वॉकथॉन का मुख्य उद्देश्य है ‘संक्रमण से बचाव’। हम लोगों को जागरूक करेंगे कि संक्रमण से कैसे बचाव किया जाए और साथ ही लोगों से अपील भी करेंगे कि संक्रमण होते ही तुरंत चिकित्सक से मिलें।”

गौरतलब है कि गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा स्वयं भी एक चिकित्सक हैं और दशकों से एक चिकित्सक के तौर पर समाज की सेवा करते आ रहे हैं। ऐसे में इस महत्वपूर्ण मुहिम में उनकी उपस्थिति और भी उल्लेखनीय है।

आपको बता दें कि बढ़ते वायरस और संक्रमण के दौर में SCCM दिल्ली- नोएडा द्वारा लोगों को संक्रमण को लेकर जागरूक करने और उन्हें इससे सतर्कता के उपाय बताने की ये मुहिम काफी सराहनीय है। निश्चित रूप से आज के समय में पूरी मानवता के लिए संक्रमण जनित रोग एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आ रही है। इससे बचने का केवल एकमात्र उपाय है सतर्कता और बचाव।।