आगामी त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने में जुटी जिला प्रशासन पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17/10/2022): रविवार, 16 अक्टूबर को पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार सभी जोन के डीसीपी, सभी एडीसीपी के नेतृत्व में सभी एसीपी व थाना प्रभारियों द्वारा आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में पैदल मार्च करते हुए संदिग्ध वाहनों/व्यक्तियों की तलाश हेतु सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस कर्मियों द्वारा आसपास के जनपदों के बॉर्डर पर मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने के उद्देश्य से सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है एवं नियमों का पालन न करने वाले लोगों के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्रवाई भी की जा रही है।

पुलिस अधिकारीगण द्वारा मेट्रो स्टेशन, मॉल्स व भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए सीसीटीवी कैमरों व सुरक्षा कर्मियों को चेक किया गया एवं संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही है एवं ऐसे लोगों के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्रवाई भी की जा रही है।

महिला सुरक्षा इकाई टीम द्वारा भ्रमणशील रहते हुए महिलाओं से संवाद किया जा रहा है एवं महिला हेल्पलाइन नंबर के बारे में जागरूक किया जा रहा है। पैदल मार्च के दौरान पुलिस अधिकारीगण द्वारा वरिष्ठ नागरिकों/महिलाओं से संवाद करते हुए उनसे समस्याओं के बारे में पूछते हुए पुलिस हेल्पलाइन नंबर साझा किए जा रहे है।