एसएसटी की टीम ने जब्त किया 99लाख से अधिक नगद, जानें अबतक कुल कितनी राशी हुई जब्त

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18-01-22): एसएसटी टीम के द्वारा 99 लाख 30 हजार की नगद धनराशि की गई जब्त,जनपद में एसएसटी एवं एफएसटी टीम के माध्यम से अबतक कुल एक करोड़ 30 लाख 25 हजार 500 रूपए जब्त की गई है।

भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप एवं जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में जनपद में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से कराने के उद्देश्य से संबंधित विभाग के अधिकारियों के द्वारा निरंतर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

डीएम के निर्देश पर एसएसटी टीम के द्वारा आज बड़ी कार्यवाही करते हुए 99 लाख 30 हजार नकद जब्त किए गए हैं। इसी क्रम में विगत दिवसों में एफएसटी नोएडा टीम के इंचार्ज किताब सिंह के द्वारा 14 जनवरी को 95 हजार 5 सौ रुपए, एसएसटी टीम नोएडा इंचार्ज कमलेश चौधरी के द्वारा 15 जनवरी को 25 लाख रुपए तथा 17 जनवरी को 5 लाख रुपये की धनराशि जब्त की गई। इसी क्रम में आज एसएसटी टीम के नोएडा इंचार्ज श्रीराम शर्मा ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 99 लाख 30 हजार रुपए की नगद धनराशि जब्त की।

उन्होंने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशों के क्रम में आगे भी इसी प्रकार से अभियान चलाकर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी ताकि जनपद में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराया जा सके।