समाजवादी पार्टी का दावा, प्रदेश में बड़ी संख्या में पार्टी के साथ आये ब्राह्मण

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (5 फरवरी 2022): उत्तर प्रदेश में चुनावी रणभेरी बजने के बाद सियासी गलियारों में काफी हलचल मच गई है, राजनीति का तापमान काफी बढ़ा हुआ है, सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए एड़ी चोटी का दम लगाए हुई है।

सभी सियासी दल अपना अपना वोट समीकरण बनाने का प्रयास कर रही है, ऐसे सभी दलों की नजर ब्राह्मणों पर है। सभी दल ब्राह्मणों को साधने में लगी हुई है, ऐसे में सवाल यह है कि आखिर ब्राह्मण किसके साथ है?

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता विनय शंकर तिवारी ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि  ब्राह्मण समाजवादी पार्टी के साथ है, और प्रदेश के 80 ब्राह्मण संगठनों ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन दिया है।

विपक्ष के आरोप पर दिया जोरदार जबाब

पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि भाजपा कहती है कि समाजवादी पार्टी गुंडे मवालियों की पार्टी है, तो जबाब देते हुए विनय शंकर तिवारी ने कहा कि “जो लोग कहते हैं उनसे पूछिए कि उनपर कितने मुकदमे दर्ज हैं, जब वो प्रदेश के मुखिया नही थे तो उनपर कितने मामले दर्ज थे,”

साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा वाशिंग मशीन है जो उनके साथ हैं वो सब साफ छवि के हैं और बांकि दलों के सभी लोग गुंडे मवाली हैं।