ट्विटर पर 23 करोड़ यूजर्स तक पहुंचा योगी के उत्सव प्रदेश का संदेश, नंबर एक पर ट्रेंड हुआ हैशटैग

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (30 मार्च 2023): उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के शासन आने के बाद से प्रदेश सरकार द्वारा कई प्रकार के परिवर्तन की बात कही जाती है। सूबे की सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ की माने तो जहां पहले उत्तर प्रदेश को उल्टा प्रदेश, उपद्रवियों का प्रदेश माना जाता था लेकिन अब देश और दुनिया में प्रदेश की छवि बदल गई है। अब उत्तर प्रदेश को उत्सवों का प्रदेश कहा जाता है।

योगी 2.0 के एक वर्ष पूरे होने पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में विकास के बखान किए थे और अब प्रदेश के उस विकास और उत्सवों के प्रदेश की रूपरेखा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दिख रही है।

दरसल बुधवार को पूरा दिन ट्विटर पर हैशटैग उत्सव प्रदेश ट्रेंड होता रहा। इस दौरान तकरीबन 23 करोड़ ट्विटर उपयोगकर्ताओं तक यह संदेश पहुंचा। काफी वक्त तक हैशटैग उत्सव प्रदेश, दीपोत्सव आदि नंबर एक पर ट्रेंड होता रहा।

आजाद भारत में पहली बार हो रहा सभी जनपदों में रामनवमी का आयोजन

बता दें कि आजादी के पश्चात भारत में पहली बार किसी प्रदेश के सभी जनपदों में चैत्र नवरात्र एवं रामनवमी का आयोजन किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ता इसे योगी आदित्यनाथ के शासन में संस्कृति एवं विरासत की रक्षा और उसके सम्मान की मिसाल बता रहे हैं।।