नोएडा: सेक्टर 58 कोतवाली प्रभारी पर लगे गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (30 मार्च 2023): नोएडा को प्रदेश का “विंडो सिटी” कहा जाता है, लेकिन एकबार फिर नोएडा पुलिस की वर्दी दागदार हो गई है। मामला नोएडा सेक्टर 58 कोतवाली अंतर्गत सेक्टर 62 का है, जहां एक युवक के साथ पहले मारपीट की गई और फिर उसके बाद उसके जेब में पड़े 25 हजार रुपए छीन लिए। चौंकाने वाली बात यह है कि यह पूरा मामला हुआ और पुलिस कर्मी तमासाबीन बने रहे।

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार का रहने वाला मुकेश कुमार नोएडा सेक्टर 62 में काम करता है। बीती रात मुकेश काम करके अपने घर लौट रहा था तभी नोएडा सेक्टर 62 में शंकर फास्टफुड के मालिक अपने साथियों के साथ उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट की और उसके पैसे छीन लिए।

मुकेश ने आरोप लगाया है कि बदमाशों ने उसके जेब में रखे 25 हजार रुपए छीन लिए। मुकेश ने कहा कि मौके पर नोएडा पुलिस के जवान भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया और बाद में चौकी में जबरदस्ती समझौता करवा दिया।

इस पूरे मामले में नोएडा पुलिस एकबार फिर सवालों के घेरे में है, क्योंकि सेक्टर 58 कोतवाली प्रभारी पर मिलीभगत होने का मुकेश ने आरोप लगाया है। मामला फैलते देखकर उच्च अधिकारियों द्वारा एसीपी-2 को जांच सौंपी गई है।।