अवतार सिंह भड़ाना, आप के विधायक नहीं, यह आपका हथियार हैं : अर्जुन भड़ाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/02/2022): अवतार फ़िल्म का लोकप्रिय गाना “चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है “ हमें इस लोकतंत्र के महा-उस्तव में यह गाना याद आ रहा है .. जी हाँ भारत माता के सपूतों – मतदाताओं ने बुलाया है , नेताओं को बुलाया है … पाँच साल का हिसाब देने के लिए …

ज़ेवर विधान सभा में अवतार सिंह भड़ाना, सपा – राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन से चुनाव मैदान में उतरे है । आप के सुपुत्र युवा नेता अर्जुन भी अपने पिता के समर्थन में चुन प्रचार में बड़े ही उत्साह के साथ उतरे है ।

अर्जुन ने ज़ेवर विधानसभा क्षेत्र से ब्राह्मणों से अपने पिताजी के लिए वोट मांगा है। उन्होंने भाषण देते हुए कहा कि आना तो मेरे पिताजी को था लेकिन मुझे आना पड़ा। उनकी तरफ से मैं आपसे क्षमा चाहता हूं। मुझे बताया हाई ब्राह्मण देवता का समान है किसी को नाराज मत करना जाकर आशीर्वाद लेना। उन्होंने पूरी जिंदगी में हमें यही सिखाया है कि कि ब्राह्मण की सेवा करो और बड़ों का आशीर्वाद लो और जितनी हो सके मेहनत करो और उसी रास्ते पर मैं चल रहा हूं। मैं मास्टर जी का, हुकुम चंद्र सिंह का, निरंजन लाल शर्मा जी का, डॉक्टर विकास सिंह का और गजेंद्र कौशिक जी का मैं धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरे पिताजी के लिए वोट मांगे।

झूठ बोलना मेरे पिताजी ने सिखाया नहीं। उन्होंने आगे कहा कि आज मैं आपको एक वचन देकर जा रहा हूं कि अवतार सिंह भड़ाना को विधायक मत समझ लेना। ये विधायक नेता बनने नहीं आया है यह आप सबका फरसा है और जिस फरसा से आप विरोधियों के गर्दन काटेंगे। यह आपका हथियार है जो आपको लिए दिन रात सुबह शाम आपके लिए खड़ा रहेगा और ना मिले तो मेरे कान पकड़ लेना यह भी बेटा आपको वहीं खड़ा मिलेगा।

प्रधानमंत्री मोदी , मुख्यमंत्री योगी , सांसद डॉक्टर महेश शर्मा आदि के अथक प्रयासों से गौतम बुद्ध नगर लोक सभा क्षेत्र विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है अब देखना यह है की यहाँ पर १० मार्च को खिलेगा कमल या चलेगा हैंडपम्प ।