GPWS के पदाधिकारियों द्वारा की गई कोरोना संक्रमण से अभिभावकों व विधार्थियों को होने वाली परेशानियों पर चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा (06/03/2022): आज गौतमबुद्धनगर पेरेंट्स वेल्फेयर सोसाइटी (जीपीडब्ल्यूएस) के पदाधिकारियों ने सेक्टर 26 में बैठक कर नए सत्र शुरू होने पर कोरोना संक्रमण की महामारी से अब तक अभिभावकों एवं विद्यार्थियों को होने वाली परेशानियों पर चर्चा की।

जीपीडब्ल्यूएस के संस्थापक मनोज कटारिया ने बताया कि फरवरी के अंत में जब स्कूल ऑफलाइन शुरू होने लगे थे उस समय कुछ स्कूलो ने अभिभावकों पर शीत-कालीन यूनीफॉर्म लेने का दबाव बना रहे थे इसके साथ-साथ कुछ स्कूलो ने अपनी यूनीफॉर्म को परिवर्तित (चेंज) करने की बात कही थी । यदि स्कूल नयी (परिवर्तित) यूनीफॉर्म अमल में लाते हैं तो इससे उन अभिभावकों को परेशानी हो सकती हैं जिनकी आर्थिक स्थिति महामारी में अस्त व्यस्त हो गयी हैं या जिनके छोटे बच्चे अपने बड़े भाई बहन की यूनीफॉर्म इस्तेमाल कर लेते थे। स्कूल को विद्यार्थियों को अभी नयी एवं पुरानी दोनों में से एक यूनीफॉर्म पहनने का अवसर देना चाहिए तथा ऐसा नयी पुस्तकों को लेने के लिए भी अभिभावकों को थोड़ी सुविधा देनी चाहिए। इसके अतिरिक्त स्कूल से संबंधित अन्य समस्याओं जैसे आने वाले सत्र में ट्रांसपोर्ट आदि पर भी विचार किया गया।

जीपीडब्ल्यूएस के अध्यक्ष कपिल शर्मा ने बताया कि हमारी संस्था जल्दी ही जनरल मीटिंग कर ग्रेटर नोएडा, दादरी, जेवर तथा ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अभिभावकों से संपर्क कर उनकी समस्याओं को प्रशासन के सामने रखेगी। बैठक में उपाध्यक्ष योगेश भागौर के साथ-साथ कोषाध्यक्षा गीता विदयार्थी, विजय श्रीवास्तव, विकास शर्मा, धर्मेंद्र नंदा आदि उपस्थित थे।