डीएनडी पुल पर बदमाशों द्वारा लूट की घटना, पुलिस की तफ्तीश जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12/04/2022): एक तरफ तो जहां नोएडा पुलिस बदमाशों के साथ मुठभेड़ करके लगातार बदमाशों के हौसलों को पस्त कर रही है वहीं दूसरी तरफ बदमाशों पर इस कार्यवाही का कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है।

आए दिन बदमाश किसी ना किसी लूट की घटना को अंजाम देते रहते हैं बदमाशों ने बीती रात नोएडा डीएनडी पुल पर एक कैब चालक को अपने लूट का शिकार बनाया बदमाश गाड़ी को लूट कर मौके से ही फरार हो गए घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया है इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ नोएडा फेस वन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कैब चालक मोहित त्यागी गाजियाबाद के रहने वाले हैं बीती रात को वह अपनी कार लेकर डीएनडी पुल के रास्ते नोएडा से दिल्ली जा रहे थे बदमाशों ने पहले से ही इस घटना को अंजाम देने के लिए रणनीति बना रखी थी। जैसे ही मोहित त्यागी ने डीएनडी टोल पार किया पीछे से मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उनकी कार को हाथ देकर रुकवा लिया।

बदमाशों ने मोहित त्यागी से कहा कि उनकी यह कार चोरी की है इसी बीच बदमाश उनका मोबाइल फोन लेकर अपनी कार में बैठ गए थोड़ी देर बाद जैसे कि मोहित त्यागी कार लेकर आगे बढ़े बदमाशों ने उन्हें दोबारा रोक लिया और उनके साथ मारपीट कर उनकी कार की चाबी छीन ली बदमाश उनकी कार लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने जांच पड़ताल में जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और थाना फेस वन पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है डीएनडी पुल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की तलाश की जा रही है जिस तरफ से बदमाश गाड़ी लेकर भागे उस तरफ के सभी कैमरे सीसीटीवी की तलाश जारी है।