नोएडा में पुलिस का खौफ खत्म दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट से लगभग 6 लाख की लूट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09/05/2022): एक तरफ तो योगी सरकार लगातार कानून के राज और सुशासन की बात करती है। वहीं दूसरी तरफ नोएडा का हाल अलग ही देखने को मिल रहा है यहां पर आए दिन राहगीरों से लूटपाट होती रहती है ऐसा ही एक मामला आज नोएडा से सामने आया है।

 

नोएडा में दिन-प्रतिदिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं नोएडा के सेक्टर 113 में सोमवार को दिनदहाड़े लगभग 3:45 पर हथियार के बल पर एक कलेक्शन एजेंट से लगभग 6 लाख रुपया लूट लिया गया।

मामले की सूचना मिलने पर नोएडा पुलिस एक्टिव मोड में दिखाई दे रही है। पुलिस की छानबीन जारी है। नोएडा के डीसीपी और एडिशनल डीसीपी समेत पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की कनपटी पर पिस्टल लगाकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है वह व्यक्ति इस समय काफी डरा हुआ है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कलेक्शन एजेंट अलग अलग व्यक्ति से करीब 6 लाख रुपए लेकर आ रहा था । इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया बदमाश काफी दूर से ही उस व्यक्ति के पीछे लगे थे।

अभी पुलिस जिस व्यक्ति के साथ लूट हुई है उस से जानकारी हासिल कर कर रही है यह बड़ा सवाल है कि बदमाश कलेक्शन करने वाले व्यक्ति के पीछे कैसे और कहां से लगे थे। पुलिस काफी गंभीरता से पूछताछ कर रही है पुलिस के लिए ये लूट काफी बड़ी नाकामी है नोएडा में आए दिन लूटपाट की घटना बढ़ रही है। नोएडा सेक्टर 113 में कोतवाली के भीतर काफी संख्या में पुलिस बल और डीएसपी और एडिशनल एसपी मौजूद है।