नोएडा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, सगे भाइयों ने ही किया बहन का दुष्कर्म

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15/05/2022): नोएडा में आए दिन दुष्कर्म की घटना सामने आती रहती है लेकिन अभी हाल फिलहाल में एक मामला नोएडा से आई है। जो चौकाने वाला है नोएडा में सगे भाइयों और उसके दोस्त ने मिलकर पार्क में एक घटना को अंजाम दिया है।

 

नोएडा के सेक्टर 24 कोतवाली पुलिस के अनुसार कुछ समय पहले महिला मित्र को घुमाने के बहाने पार्क में बुलाकर सगे भाई और दोस्त के साथ युवती से सामूहिक दुष्कर्म कर फरार हो गए थे। पुलिस के कई टीम आरोपी को गिरफ्तार करने की तलाश में दबिश दे रही थी। कल दोनो आरोपी को सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया।

 

आरोपियों की पहचान गाजियाबाद निवासी पंकज उर्फ राहुल और कासगंज निवासी रंजीत के रूप में हुई है। एक अन्य आरोपी अमित फरार है। रंजीत और अमित सगे भाई हैं।

 

एडीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की बृहस्पतिवार की शाम रंजीत ने बिहार निवासी एक 19 साल की युवती को घुमाने के लिए बुलाया। घंटों इधर-उधर टहलाने के बाद रंजीत युवती को लेकर सेक्टर-11 स्थित शिमला पार्क लेकर पहुंचा। रात 12 बजे के करीब रंजीत, उसके भाई अमित और साथी पंकज ने मिलकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अमित और पंकज पहले से ही पार्क में मौजूद थे। युवती ने संबंधित कोतवाली पुलिस में शिकायत की।

 

नोएडा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद शनिवार को रंजीत और पंकज को मोरना बस स्टैंड के पास से दबोच लिया। आरोपियों के पास से चोरी की दो बाइक और तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया। पुलिस फरार आरोपी अमित को तलाश रही है।