सुपरटेक ट्विन टावर को लेकर 7 जून को होगी अहम बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (31/05/2022): टेन न्यूज़ नेटवर्क लगातार सुपरटेक ट्विन टावर से संबंधित खबरों पर पैनी नजर बनाए हुए है। जब भी नोएडा के सुपरटेक के मामले में कोई भी नया मोड़ आता है टेन न्यूज नेटवर्क आपको अपडेट कर देता है।

 

सुपरटेक ट्विन टावर को लेकर 7 जून को एक अहम बैठक होने वाली है नोएडा के सेक्टर 93 ए में स्तिथ सुपर टेक ट्विन टावर के अंतिम ब्लास्ट की तैयारी जोरों पर चल रही है। जारी तैयार के बीच ट्विन टावर और आसपास की सोसाइटी में रहने वाले लोगो को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है 7 जून को नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी एक बैठक के माध्यम से समस्या के समाधान की कोशिश करेंगी।

 

नोएडा के सेक्टर 93 ए में स्थित सुपरटेक ट्विंस टावर के आसपास रहने वाले लोग धूल उड़ने रास्ता ब्लॉक होने पिलरो एमडी जंग लगे होने, सही तरीके से स्ट्रक्चर ऑडिट न होने की लगातार शिकायत कर रहे हैं इसी कड़ी में आरडब्ल्यूए की ओर से इस मामले में नोएडा प्राधिकरण को ईमेल और पत्र के माध्यम से ब्लास्टिक एजेंसी और नोएडा प्राधिकरण को सूचित किया गया है एजेंसी की ओर से इस मामले में सावधानी से काम करने की बात कही गई है हालांकि वहां के रहने वाले लोग अभी संतुष्ट नहीं हैं यही वजह कि उनकी ओर से पत्राचार किया गया है

 

अब इस मामले को लेकर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी ने 7 जून को अहम बैठक बुलाई है बैठक में सीओ के अलावा अन्य अधिकारी और एमरोल्ड कोर्ट के शिकायतकर्ता मौजूद रहेंगे । बैठक में बिल्डरों और एजेंसी का प्रतिनिधि भी शामिल होगा । इसमें लोगो की ओर से शिकायतों के समाधान पर चर्चा होगी और समाधान की कोशिश भी होगी।

सोशल ऑडिट के लिए समिति गठित नोएडा हाईराइज महतो के स्ट्रक्चर ऑडिट को लेकर नोएडा प्राधिकरण की गतिविधि तेज हो गई है नोएडा एसईओ की अध्यक्षता में 7 सदस्य कमेटी का गठन किया गया है इसमें तीनों प्राधिकरण के अधिकारी होंगे इन्हीं के सहयोग से स्ट्रक्चर ऑडिट का ड्राफ्ट तैयार होगा प्राधिकरण के अधिकारियों के अनुसार कमेटी में नोएडा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के 11 एसी जीएम जीएम सिविल वर्क इन के सहयोग से तैयार होगा ड्राफ्ट भी होगा इसकी जांच के बाद इसे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड में रखा जाएगा