नोएडा में बढ़ा आवारा पशु का आतंक, सड़क पर घूम रहे सांड के चपेट में आने से स्कूटी सवार की हुई मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (31/05/2022): नोएडा को वैसे तो एक विकसित शहर कहा जाता है नोएडा जैसे विकसित शहर में एक इंसान को हर सुख सुविधा मिलती है वहीं दूसरी तरफ नोएडा की सड़कों पर आवारा पशुओं का आतंक बढ़ता ही जा रहा है।

 

पुलिस और नोएडा प्राधिकरण चाहे कितने भी दावे कर ले लेकिन वहीं दूसरी तरफ आवारा पशुओं का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है नोएडा जैसे क्षेत्रों में आवारा पशुओं की चपेट में आकर मौत के मामले लगातार प्रकाश में आते रहते हैं।

ऐसा ही मामला नोएडा के सेक्टर 20 कोतवाली क्षेत्र से आया है जहां स्कूटी सवार युवक आवारा पशु से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भेजा गया था जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

 

कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रिंस अवाना जिसकी उम्र 25 साल है वह बीती रात स्कूटी से सेक्टर 21 से 25 के चौराहे के पास से निकल रहा था इसी दौरान एक सांड स्कूटी के सामने आ गया सांड ओर स्कूटी की टक्कर हो गई टक्कर के बाद प्रिंस सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया प्रिंस के सर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई थी जिसके कारण प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई।

 

प्रिंस नोएडा के हरौला गांव का निवासी है प्रिंस बीती रात घर के काम से निकले था लेकिन लौट कर घर वापस नहीं गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जैसे ही युवक की मौत की सूचना गांव में पहुंची तो पूरा गांव शोक में डूब गया।

 

नोएडा जैसे क्षेत्रों में प्राधिकरण के अधिकारियों की लापरवाही के कारण लोगों को इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है। आए दिन लोग आवारा पशुओं से टकराकर घायल हो रहे हैं बीते दिनों हरौला गांव में आवारा सांड में एक महिला को टक्कर मारकर घायल किया था जिसके भी उपचार के दौरान मौत हो गई थी।