सोसायटी के लोगों की मेहनत लाई रंग, अब प्रीपेड मीटर से नहीं वसूला जाएगा CAM चार्ज

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18/06/2022): नोएडा के सेक्टर 74 स्थित अजनारा हेरीटेज सोसायटी के लोगों की मेहनत रंग लाई। अब सोसाइटी में प्रीपेड मीटर से CAM चार्ज नहीं वसूला जाएगा। प्रीपेड मीटर से CAM चार्ज वसूलने पर सोसाइटी के लोग लंबे समय से नाराज होकर संघर्ष कर रहे थे लोगों की नाराजगी को लेकर मौजूदा एओए ने कई जगहों पर यह मुद्दा उठाया था अब उसका परिणाम देखने को मिला है। एओए अध्यक्ष विवेक सिंह के नेतृत्व में एक लंबी लड़ाई लड़ी गई है जिसके बाद नतीजा यह निकला है कि अब अजनारा बिल्डर्स की मेंटेनेंस टीम अब CAM चार्ज प्रीपेड मीटर से वसूली नहीं करेगी।

अजनारा हेरीटेज सोसायटी के एओए अध्यक्ष विवेक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 8 जून 2022 को अजनारा बिल्डर के ग्रैंड अजनारा हेरीटेज प्रोजेक्ट जो की नोएडा के सेक्टर 74 में है नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी के कहने पर सीलिंग की गई थी । जिसमें नोएडा अथॉरिटी की टीम ने बिल्डर अजनारा की अवैध दुकान , कमर्शियल एक्टिविटी ,फ्लैट्स , जिम बिल्डर की मार्केटिंग ऑफिस सभी को सील कर दिया था ।

उन्होंने कहा कि इस दौरान डीएम गौतमबुद्ध नगर ने नोएडा अथॉरिटी और डीसीपी नोएडा को अपनी तरफ से एक लेटर भी दिया गया था की ग्रैंड अजनारा हेरीटेज का हैंडओवर सही तरीके से शांतिपूर्वक करा कर दिया जाए। इसी के चलते 16 जून को थाना 113 में बिल्डर के सीनियर पदाधिकारी सतपाल सिंह ने अपनी टीम के साथ लिखित में दिया कि यूपी UPPVNL के आदेश अनुसार बिजली मीटर से कोई भी कॉमन एरिया और मेंटीनेंस का पैसा डिकपल किया जायेगा। और यह 18 जून तक हो जाना था ।

उन्होंने बताया कि 18 जून 2022 तक अगर यह नहीं होता है तो किसी भी अशांति के लिए अजनारा बिल्डर जिम्मेदार होगा।