जर्जर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल, प्रबंधन मौन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23/06/2022): नोएडा के जिला अस्पताल में सेंट्रलाइज्ड एसी खराब होने से मरीजों को भीषण गर्मी में मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। गर्मी से मरीजों को बचाने के लिए तीमारदार घरों से पंखा लेकर अस्पताल पहुंच रहे हैं वहीं प्रबंधन हाथ पर हाथ धरे बैठा है।

सेक्टर 27 में रहने वाले स्वजन ने बताया कि अंकिता जिनकी उम्र 30 साल है उनको प्रसव के बाद डॉक्टरों ने अस्पताल में भर्ती करने को बोला था । महिला वार्ड में हालांकि पंखा भी लगा है जो कि बहुत धीरे धीरे चलता है। सेंट्रल एसी का सिस्टम खराब है इससे मरीज को अच्छी खासी परेशानी हो रही है इस कारण घर से टेबल फैन लेकर आए थे जिससे मरीज को राहत मिल सके।

सेक्टर 43 की प्रभा बताती हैं कि उनकी भाभी पिछले 2 दिनों से अस्पताल में भर्ती है उन्होंने कहा कि अस्पताल में पंखे काफी पुराने हो चुके हैं महिलाओं को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है गर्मी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है । अस्पताल प्रबंधन इस बात पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है, हम लोग शिकायत भी कर रहे हैं। तभी अस्पताल प्रबंधन पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

दरअसल जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे मरीज को घर से टेबल पर लाना पड़ा है क्योंकि अस्पताल में लगे अधिकांश पंखे पुराने हो चुके हैं जो कि रेंग रेंग कर चल रहे हैं।