रैंप वाक पर उतरी गाजियाबाद की ADM, देखकर लोग रह गए दंग

टेन न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद (26/06/2022): परिधान महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए गाजियाबाद जिले की एडीएम ऋतु सुहास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, उन्होंने खादी और ऑर्गेनिक फैब्रिक से बने परिधानों को बढ़ावा देने के लिए नोएडा की फिल्म सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि खादी की परिधान भारत की पहचान है। लोग खादी ऑर्गेनिक फैब्रिक से बने परिधान पहने, इसके लिए लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता है फैशन डिजाइनर रिंकल ने इन परिधानों को तैयार कराया है। इसकी लॉन्चिंग के लिए हाल ही में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने हिस्सा लिया था।

अभी कुछ समय पहले आगरा के ताज महोत्सव में खादी और ग्रामोद्योग विभाग द्वारा खादी उत्पादों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से खादी परिधान प्रदर्शनी आयोजित की गई थी। फैशन शो में शो स्टापर गाजियाबाद की एडीएम ऋतु सुहास रही थी । शो के माध्यम से बताया गया कि खादी पहनने में सुविधा जनक है इसमें अब डिजाइनर कलेक्शन की रेंज उपलब्ध है।

ऋतु सुहास एक पीसीएस अधिकारी हैं गाजियाबाद की एडीएम है । सबसे बड़ी बात यह है कि गौतम बुद्ध नगर के जिला अधिकारी सुहास एलवाई की पत्नी है उन्होंने 2019 में मिसेज इंडिया का खिताब भी जीता था।