ग्रेटर नोएडा में बिल्डर की लापरवाही से दहशत में जी रहे हैं लोग, आवारा कुत्तों के आतंक से हैं परेशान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा(04–07–2022): ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों के आतंक से परेशान हैं लोग। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाईराइज सुपरटेक इको विलेज 2 सोसाइटी में आवारा कुत्ते के काटने से एक बच्चा घायल हो गया। इस बाबत सोसायटी के लोगों में रोष है। सोसायटी के लोगों ने पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चे के परिजन बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में परिजन आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि बच्चे को सोसाइटी में आवारा कुत्ते ने काट लिया, उसके बाद फैसिलिटी टीम ने कोई मदद नहीं की। वीडियो सुपरटेक इको विलेज 2 सोसाइटी के बाहर का है घर के बाहर घूम रहे बच्चे को आवारा कुत्ते ने काटकर घायल कर दिया।

सोसायटी के लोगों में इस बात को लेकर काफी रोष है, उन्होंने कहा कि पूरी सोसाइटी में आवारा कुत्ते टहलते रहते हैं। एक बार बिल्डर को भी कहा गया है लेकिन इसके बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई। आए दिन कुत्ते बुजुर्ग और बच्चों को अपना निशाना बताते हैं

परिजनों ने आरोप लगाया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा भी इन आवारा कुत्तों का आज तक कोई समाधान नहीं कराया गया। सड़कों पर आए दिन इन कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है आए दिन कोई न कोई घायल होता रहता है ।