आवारा कुत्तों के आतंक से परेशान हैं लोग, सिक्योरिटी हेड पर किया हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (30/07/2022): नोएडा की सभी हाईराइज सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक मचा हुआ है। आए दिन आवारा कुत्ते राह चलते किसी न किसी पर हमला बोल कर घायल कर रहे हैं। ऐसा ही मामला आज नोएडा के सेक्टर 168 स्थित गोल्डन पाम सोसाइटी में सिक्योरिटी हेड मुन्ना को कुत्तों के झुंड ने काट कर घायल कर दिया है, इस घटना के बाद से सोसाइटी के लोग डरे हुए हैं और अपने बच्चे को बाहर भेजने में भी घबरा रहे हैं।

सोसायटी के लोगों ने जानकारी देते बताया है कि आवारा कुत्तों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग काफी परेशान है सोसायटी के लोगों ने नोएडा प्राधिकरण पर आरोप लगाया है कि उन्होंने नोएडा प्राधिकरण से कई बार आवारा कुत्तों को लेकर शिकायत की गई है। लेकिन नोएडा प्राधिकरण की तरफ से किसी भी प्रकार का ना ही कोई आश्वासन मिला है, और ना ही कोई आवारा को लेकर नोएडा प्राधिकरण ने एक्शन लिया है। सोसाइटी के लोग कहते हैं कि ना जाने नोएडा प्राधिकरण कब जागेगा अब सोसाइटी के लोग सोशल मीडिया पर आवारा कुत्तों के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं।

गौतम बुद्ध नगर जिले में लगातार आवरा कुत्तों का आतंक मचा हुआ है हैकुत्तों का हमला रुकने का नाम नहीं ले रहा है आवारा कुत्तों की हमले की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं गौतम बुद्ध नगर जिले की बात करे तो नोएडा ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी और जेवर समेत आसपास के गांव में किसी ना किसी पर आए दिन कुत्ते की हमले की सूचनाएं मिलती रहती हैं लोग स्थानीय प्रशासन, विकास प्राधिकरण को भी शिकायत दे रहे हैं लेकिन अभी तक आवारा कुत्तों के ऊपर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक केवल नोएडा शहर में ही आवारा कुत्ते रोजाना 1 दर्जन से अधिक लोगों को घायल कर रहे हैं।