नोएडा: एक कार का एक ही समय में कटा तीन बार चालान, जानें मामले को लेकर डीसीपी ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05/08/2022): नोएडा के एलिवेटेड रोड का एक नया मामला संज्ञान में आया है, जहां पर एक ही गाड़ी का एक ही समय पर तीन बार चालान काटा गया है। इस मामले में जब पीड़ित व्यक्ति कोर्ट पहुंचा तो पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया। अब नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इस मामले को लेकर ऑफिशियल बयान भी जारी कर दिया है।

नोएडा ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी ने बताया कि शहर में यह कोई नई घटना नहीं है, इससे पहले भी कई घटना सामने आ चुकी है। उन्होंने इसका मुख्य कारण टेक्निकल दिक्कत बताया है।

ट्रैफिक डीपीसी ने जानकारी देते बताया कि मेरे संज्ञान में एक मामला आया है, जिसके मुताबिक नोएडा के एलिवेटेड रोड पर एक ही समय पर और एक ही जगह पर तीन बार चालान कट गए हैं। तीनों चालान ज्यादा स्पीडिंग के हैं, पीड़ित इस मामले को लेकर कोर्ट पहुंचा तो मेरे संज्ञान में मामला आया है। जिसके बाद पता चला कि सभी चलान एक ही गाड़ी के हैं।

नोएडा ट्रेफिक डीसीपी गणेश साहा ने शहर वासियों से अपील किया है, कि नोएडा पुलिस बहुत अच्छा कार्य कर रही है। जिस पीड़ित व्यक्ति का समस्या पुलिस के सामने आ रही उन सभी समस्या का समाधान हो रहा है। उन्होंने बताया कि जिले में यह कोई पहला मामला नहीं है। कभी-कभी टेक्निकल दिक्कत की वजह से ऐसी समस्या सामने आ जाती है, ऐसे में किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है कोई भी व्यक्ति नोएडा ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके समाधान पा सकता है ।।