‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा का समस्त देशवासियों के लिए अहम संदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13 अगस्त 2022): पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने टेन न्यूज से बात करते हुए आजादी के 75वें वर्ष एवं अमृत महोत्सव के प्रांजल और पुनीत अवसर पर समस्त देशवासियों को बधाई दिया।

टेन न्यूज से बात करते हुए डॉ महेश शर्मा ने कहा ” आज धन्यवाद दें हम उन वीरों को और उनसभी को जिनके वजह से हमें ये आजादी मिली, और आज़ादी के इस 75 वर्ष के सफर को यादगार बनाने के लिए, इसे प्रेरणादायक बनाने के लिए जब हमारे प्रधानमंत्री जी ने ये संकल्प लिया कि हर घर में तिरंगा होगा। हर घर में इस 13 से 15 अगस्त के बीच में हम हर घर पर तिरंगा लहराएंगे।एक लहर,एक जज्बा एक विश्वास 75 वर्ष के उस सफर का, उस विकास का उस आज़ादी का उस पृष्ठभूमि का जिसमें भारत, भारतीय और भारतीयता का जो सम्मान हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विश्व में आज शिखर पर है।आज उस आनंद को हम अपने जीवन का हिस्सा बनाएंगे और प्रेरणा लेंगे और संकल्प भी लेंगे।”

 

आगे उन्होने कहा कि “देश में हमें देता है सबकुछ हम भी तो कुछ देना सीखें, हमारे मन में आज ये भावना होनी चाहिए। जिन्होंने अपना जीवन देकर हमें आजादी दिला दी, इस आजाद भारत में हम क्या कर सकते हैं अपने देश के लिए। हम में से बहुत से लोगों को सीमा पर जाकर देश सेवा का मौका नहीं मिलता, हम जहां पर भी हैं, जिस स्थिति में हैं,जिस जिम्मेदारी पर हैं उस जिम्मेदारी को दृढ़ता से ईमानदारी से निभाकर भी देश सेवा कर सकते हैं। हमें इस अमृत महोत्सव में यही संकल्प लेना है, और ध्यान रहे कि प्रधानमंत्री जी ने आवाह्न किया है कि ‘हर घर तिरंगा’ फहराना है।कोई भी घर ऐसा ना बचे जहां तिरंगा ना लहरा रहा हो, शान से ना लहरा रहा हो।”

साथ ही उन्होंने समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए प्रधानमंत्री मोदी के संकल्प से जुड़ने का आवाह्न किया है।।