श्रीकांत त्यागी मामले में स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा का बयान आया सामने, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 अगस्त 2022): 6 अगस्त को नोएडा सेक्टर 93बी. ओमेक्स ग्रांड सोसायटी में श्रीकांत त्यागी नाम के एक व्यक्ति द्वारा महिला के साथ अभद्रता एवं गाली-गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था, उक्त मामले में पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई करते हुए श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया गया,और उसके अवैध निर्माण पर बुलडोजर से करवाई की गई।

इस पूरे मामले में स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपने जिम्मेदारियों का वहन करते हुए मौके पर पहुंचकर तात्कालिक यथास्थिति से पुलिस एवं प्रशासन के आलाधिकारियों को अवगत कराया।

बीते दो दिनों से मेरठ एवं नोएडा के कुछ हिस्सों में त्यागी समाज के कुछ लोगों के द्वारा दिनेश शर्मा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन एवं नारेबाजी की जा रही है, और उन्हें त्यागी समाज का विरोधी बताया जा रहा है।

अब इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखते हुए भाजपा सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा है कि ” 6अगस्त को मामले के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ लोगों द्वारा मुझसे इस प्रकरण के बारे में पूछा गया, तभी हम सभी कार्यकर्ताओं एवं नोएडा के जिलाध्यक्ष श्री मनोज गुप्ता एवं महिला मोर्चा की अध्यक्ष श्रीमती शारदा चतुर्वेदी के साथ सोसायटी में पहुंचे।”

आगे उन्होने कहा कि “पीड़ित महिला से वार्ता की तो मुझे अवगत कराया गया कि मुझको गाली गलौज किया गया, धक्का मारा गया और मेरे पति को भी भला बुरा कहा गया।”

पूरे मामले को लेकर हमारे द्वारा सोसायटी वासियों को कहा गया कि ” किसी के साथ भी बुरा नहीं होने दिया जाएगा जो दोषी है जिसको कानूनी प्रक्रिया के तहत करवाई की जाएगी।”

आगे अपने बातों को रखते हुए उन्होने कहा कि” अगले दिन 7अगस्त को रात्रि लगभग 9:00 बजे मैं एक परिवारिक कार्यक्रम में था, वहां पर मुझको कई फोन आए कि सोसाइटी में लगभग 15 लोग घुस गए हैं। मुझे मेरे वरिष्ठ साथी एवं मेरठ सांसद श्री राजेंद्र अग्रवाल जी का फोन आया कि ओमेक्स सोसाइटी में पीड़ित महिला उनकी रिश्तेदार हैं और उनकी मदद की अपेक्षा की।”

“उसके बाद मैने पुलिस के एडिशनल पुलिस कमिश्नर व एडीसीपी से फोन पर वार्ता की उसके उपरांत पुलिस के कुछ अधिकारी पहुंचे। मैं अपने पारिवारिक कार्यक्रम को छोड़कर जिलाध्यक्ष श्री मनोज गुप्ता एवं एनईए के अध्यक्ष श्री विपिन मल्हान के साथ तत्काल घटना स्थल पर पहुंचा तो देखा कि वहां पर अफरा तफरी का माहौल था, वहां हजारों की संख्या में लोग डरे हुए एवं आक्रोशित थे।”

स्थिति की गंभीरता को भांपकर मैंने प्रमुख गृह सचिव श्री अवनीश अवस्थी को फोन किया व घटना की जानकारी दी। लगभग 3-4 मिनट में ही उनका फोन आया कि जिलाधिकारी व पुलिस आयुक्त वहां पहुंच रहे हैं। और लगभग 30 मिनट में ये दोनों अधिकारी और विधायक श्री पंकज सिंह जी भी वहां पहुंचे।”

आगे उन्होने कहा कि “उसके बाद ही मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ लोग दुष्प्रचार एवं भ्रांतियां फ़ैलाने लगे कि मैं किसी एक समाज के खिलाफ बोल रहा हूं। ऐसी चीजों को देखकर और सुनकर मेरा मन दुखी हुआ है, मैं इस क्षेत्र का ऋणी हूं कि जाति बिरादरी से उठकर इस क्षेत्र की जनता का स्नेह प्राप्त हुआ। मुझे 39 वर्ष शहर में रहते हुए हो गए, मैने कभी धर्म, जाति, बिरादरी की राजनीति नहीं की है।”
सांसद डॉ शर्मा ने आगे कहा कि “श्रीकांत त्यागी के परिवार के प्रति मेरी पूरी सहानभूति है त्यागी समाज हमेशा से मेरा और भाजपा का समर्थक रहा है व मैने एक भी शब्द समाज के खिलाफ नहीं बोला है।”

साथ ही उन्होंने अपने खिलाफ कुछ लोगों द्वारा साजिश करने एवं बदनाम करने का आरोप लगाया और जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि” अलग -अलग लेटर पैड पर एक ही लिखावट यह इंगित करता है कि कुछ लोग इसमें विशेष रुचि लेकर स्थिति को खराब कर रहे हैं व पार्टी को बदनाम कर रहे हैं तथा योगी जी के नेतृत्व में चल रही सख्त कानून व्यवस्था पर भी प्रश्न चिन्ह उठा रहे हैं। इस विषय की जांच होनी चाहिए।”

अंत में उन्होंने कहा कि” अपराधी व पीड़ित को किसी भी धर्म से जोड़कर देखना उचित नहीं है। मेरा उद्देश्य किसी विशेष जाति या समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है।।”