‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ पर्व पर RWA द्वारा स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनो के सम्मान में मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14/08/2022): पूरे देश में आजादी का महोत्सव मनाया जा रहा है।इसी कड़ी में आरडब्ल्यूए द्वारा फिट स्थान के सहयोग से स्वतंत्र सेनानियों के परिजनों के सम्मान में एक मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौड़ का आयोजन 14 अगस्त की सुबह 7:00 बजे किया गया। इस दौड़ की शुरुआत नोएडा के सेक्टर 31 मदर डेयरी से होते हुए सेक्टर के पांच चक्कर पूरे करते हुए डी ब्लॉक पार्क में जाकर समाप्त हुई ।

दौड़ में शामिल होने वाले सभी लोगों ने पीले रंग की टीशर्ट पहनी थी। हालांकि इस मैराथन में सभी उम्र के व्यक्तियों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया था । डी ब्लॉक पार्क में नोएडा अथॉरिटी के आएसडी इंदु प्रकाश पीएस अरोरा ,उप्पल,चेतन चोपड़ा, लीना चौहान, गुंजन भाटिया आदि लोगों ने मैराथन समाप्त होने पर अपने अपने विचार लोगों के सामने रखते हुए इस बार की आजादी के अमृत महोत्सव के मायने समझाएं।

नोएडा प्राधिकरण ओएसडी इंदु प्रकाश ने कहा कि इस बार आजादी का अमृत महोत्सव बहुत ही खास मनाया जा रहा है लोग 15 अगस्त से पहले ही आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं हर घर, हर रिक्शा हर इंसान इस बार आजादी का अमृत महोत्सव बहुत ही खुशी के साथ मना रहा है इस मैराथन को सफल बनाने के लिए आरडब्ल्यूए सहित सभी लोगों का धन्यवाद हम हर साल आजादी का अमृत महोत्सव इसी तरह से मनाते रहेंगे। इसके बाद नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी इंदु प्रकाश ने सभी प्रतिभागियों को मेडल और सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया ।

इस मौके पर नोएडा सेक्टर 31 RWA अध्यक्ष अशोक खन्ना, जनरल सेक्रेटरी टी॰ एस॰ अरोरा ,राहुल नय्यर, फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा , विपिन मलहन ( अध्यक्ष NEA), उप्पल , डॉक्टर लीना चौहान और अध्यक्ष लाइयन क्लब लाइयन रचना यादव और गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया ।