नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23/08/2022): 23 अगस्त, मंगलवार की सुबह नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड, मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 98 में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी, इसी दौरान दो बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए दोनों बदमाश मोबाइल और चैन की लूटपाट किया करते थे।

पकड़े गए बदमाश का नाम आकाश है, और वह लगभग आधा दर्जन लूट की घटना को अंजाम दे चुका है। इन बदमाशो ने कल ही नोएडा के सेक्टर 37 के पास मोबाइल लूटने की घटना को भी अंजाम दिया था। आरोपियों के पास से चार मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

 

इस संबंध में आशुतोष द्विवेदी एडीसीपी नोएडा ने जानकारी देते बताया कि पुलिस की दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है, यह मुठभेड़ नोएडा के सेक्टर 98 के पास हुई है। मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक औरत का मोबाइल छीनने का प्रयास किया, इसकी सूचना तुरंत पुलिस के पास पहुंची पुलिस ने बोटैनिकल गार्डन के पास उन्हें रोकने का प्रयास किया। लेकिन वह दोनों रुके नहीं पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 98 के पास चेकिंग अभियान चलाया दोनों बदमाश सेक्टर 98 से गुजर रहे थे। वहीं पुलिस ने उन्हें हाथ देकर रुकने का इशारा किया दोनों बदमाश भाग निकले, पुलिस ने उनका पीछा कर मुठभेड़ बाद दोनों बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश आकाश 4 साल से जेल में था, अभी जेल से वापस आया है बदमाशों के पास से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। जो कि हरियाणा से चोरी की गई है। बदमाशों के पास से दो तमंचे एक कारतूस बरामद किया गया है, अब इनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।।