नोएडा में दीवार गिरने से हुए हादसे मामले में मुख्य ठेकेदार की तालाश जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23/09/2022): नोएडा के सेक्टर 21 जलवायु विहार के पास में 20 सितंबर, मंगलवार को नोएडा प्राधिकरण द्वारा ठेकेदारों की सहायता से ड्रेन रिपेयर का काम कराया जा रहा था, जिसमें लगभग 15 मजदूर काम कर रहे थे। काम के दौरान अचानक से दीवार गिर गई। जिसकी चपेट में 13 मजदूर आए। जिसमें 4 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, जबकि अन्य 9 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में दोषी ठेकेदार को 20 सितंबर की शाम ही गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं पुलिस अन्य एक दोषी फरार ठेकेदार की तलाश में जुटी हुई है, और फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने 4 टीमों का गठन किया है।

पुलिस ने बताया कि घटना के कुछ घंटे बाद उपठेकेदार गुल मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन मुख्य आरोपी यादव अभी भी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश करने के लिए पुलिस की 4 टीमें जुटी हुई है।
आगे पुलिस के अनुसार फरार आरोपी के परिवार के सदस्यों से उसके ठिकाने के बारे में भी पूछताछ की जा रही हैं। जल्द से जल्द फरार मुख्य आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस घटना पर एसीपी रजनीश वर्मा ने कहा कि चार मृतकों पोस्टमॉर्टम हो चुका है, और शवों को उनके परिवार के सदस्य को अंतिम संस्कार के लिए अपने-अपने गांवों में ले गए हैं। जबकि हादसे में घायल हुए 9 मजदूर में से एक को सेक्टर 30 के जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अन्य की छुट्टी कर दी गई है।