ग्रेनो प्राधिकरण के अधिकारियों के देखरेख में बनेगी गौर सिटी-2 की टूटी सड़कें

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13/10/2022): गौर सिटी-2 टाउनशिप की टूटी सडकों की मरम्मत करवाने को निवासियों ने मंगलवार को ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी से मुलाकात किया था और बिल्डर के द्वारा सड़क मरम्मत करवाने हेतु आवश्यक कार्यवाई का आग्रह किया था। सीईओ ने प्राधिकरण के ओएसडी बिल्डर्स सौम्य श्रीवास्तव को बिल्डर के खिलाफ नोटिस जारी करने का निर्देश दिया था। निवासियों से सीईओ से मुलाकात के बाद ओएसडी बिल्डर्स से भी मुलाकात किया था। निवासियों के मीटिंग के दौरान ही ओएसडी बिल्डर्स ने बिल्डर को गुरुवार को अपने ऑफिस में मीटिंग के लिए बुलाया था।

आज गुरुवार को गौर सिटी-2 के कई निवासी नेफोवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष कुमार के साथ ओएसडी बिल्डर्स और गौरसन्स की मीटिंग में शामिल हुए। आज की मीटिंग में गौर सिटी-2 निवासियों के आग्रह पर ओएसडी बिल्डर्स ने गौरसन्स प्रतिनिधियों को दिवाली से पहले सड़क बनाने का निर्देश दिया जिसपर गौरसन्स के जीएम प्रोजेक्ट चंद्रमोहन पांडेय ने सड़क में नमी सूखने में टाइम लगने का हवाला देते हुए 30 अक्टूबर तक कार्य पूरा कर देने की बात कही। इसके पश्चात निवासियों ने बनने वाले सड़क के गुणवत्ता को ठीक रखने की बात कही और बताया कि गौरसन्स ने पिछले बार सड़क बनाने के समय में निवासियों की सलाह और सड़क गुणवत्ता की शिकायतों को पूरी तरह नजरअंदाज किया था जिसका परिणाम आज सभी के सामने है। निवासियों की जायज मांग को देखते हुए ओएसडी बिल्डर्स ने प्राधिकरण के परियोजना विभाग के डिवीज़न-1 के वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह को कार्य के दौरान सड़क की गुणवत्ता ठीक रखने हेतु निगरानी का जिम्मा सौंपा है।

आज की बैठक में गौर सिटी-2 के निवासियों दीपक गुप्ता, विजय कुमार, सौरभ तिवारी, विक्रम सिंह और कुलभूषण संग नेफोवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष कुमार शामिल हुए।