दिवाली की रात 90 फीसदी झुलसी एनआरआई की बेटी, बुआ ने पड़ोसी पर लगाया आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03/11/2022): इस बार दिवाली पर जिले में लगभग 50 से अधिक लोग पटाखों के कारण या किसी अन्य कारणों से आग से झुलस गए हैं। जिनका अलग-अलग जगह अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। नोएडा की एक सोसायटी से दीपावली की रात की बहुत ही दर्दनाक मामला सामने आया है।

बता दें कि दिवाली की रात नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र में स्थित ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में दिवाली की रात एक बहुत ही दुखद घटना हुई थी। जिसमें दीवाली की रात 7 साल की बच्ची अनिका संदिग्ध रूप से आग से 90 फीसदी झुलस गई। फिर यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां अनिका की हालत गंभीर देखते हुए बच्ची को दिल्ली अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां भी 2 दिन रखने के बाद हालत में कोई सुधार न होने पर 30 अक्टूबर को बच्ची के पिता आंनद जो अमेरिका की एक कंपनी में एनआरआइ हैं। उन्होंने अनिका को एयर एंबुलेंस के जरिए अमेरिका बुलाया वहां भी बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजन बुआ ने बच्ची को पड़ोस के कुछ लोगों पर जानबूझकर बच्ची को जलाने का आरोप लगाया है। और जिसकी शिकायत उसने कोतवाली पुलिस को भी की है। आगे पुलिस ने बताया कि बच्ची की बुआ ने पड़ोस के रहने वाले डॉ राहुल ( जो यथार्थ हॉस्पिटल में कार्यरत हैं ) पर आरोप लगाया कि जब बच्ची इसके घर के बाहर खेल रही थी तभी यह हादसा हुआ जिसमें बच्ची 90 फीसदी जल गई।

पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है, और जल्द ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच जाएगी।