नोएडा वासियों को स्वच्छ सर्वेक्षण पर जागरूक करने “राइम्स ऑफ इंडिया” कार्यक्रम

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26/02/2023): नोएडा प्राधिकरण के जन स्वास्थ विभाग द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण में नोएडा को नंबर वन स्थान पर लाने के लिए शनिवार को नोएडा सेक्टर 74 सुपरटेक नॉर्थ आई के समीप “राइम्स ऑफ नोएडा” ( मेरा नोएडा , मेरी ज़िम्मेदारी ) नृत्य एवं संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी इंदु प्रकाश ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य केवल मनोरंजन नही था, बल्कि नोएडा वासियों को स्वच्छता सर्वेक्षण में नोएडा को पूरे देश में पहला स्थान दिलाने के लिए जागरूक करना था। क्योंकि बिना शहर वासियों के सहयोग के शहर कोई भी पुरस्कार प्राप्त नहीं कर सकता। इसलिए नोएडा वासियों को नोएडा को स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर वन स्थान दिलाने में नोएडा प्राधिकरण का सहयोग करें।

नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ परियोजना अभियंता एवं इंचार्ज जन स्वास्थ्य, गौरव बंसल ने सभी नोएडा वासियों को नोएडा को देश में नंबर वन पायदान पर लाने के लिए सहयोग करने हेतु विशेष आग्रह किया।

फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने कहा कि नोएडा प्राधिकरण नोएडा को स्वच्छता सर्वेक्षण में प्रथम स्थान दिलाने के लिए कड़ी मेहनत कर शहर में जगह जगह स्वच्छता सर्वेक्षण के अंतर्गत कार्यक्रम आयोजन कर निवासियों को जागरूक कर रही है। आगे उन्होंने कहा कि फोनरवा की समस्त टीम नोएडा को स्वच्छता सर्वेक्षण में पहले स्थान दिलाने के लिए हर संभव प्रयास रही है।

DRWA अध्यक्ष एन पी सिंह ने नोएडा प्राधिकरण को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि नोएडा प्राधिकरण और सीईओ रितु महेश्वरी के नेतृत्व में नोएडा शहर को बेहतर बनाने के लिए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन गया है। और इस जागरूकता कार्यक्रम से नोएडा स्वच्छता सर्वेक्षण में प्रथम स्थान हासिल करेगा।

बता दें कि नोएडा प्राधिकरण के जन स्वास्थ विभाग द्वारा आयोजित प्रोग्राम राइम्स ऑफ़ नोएडा, जो कि एक जन जागरूकता अभियान था नोएडा के नागरिक को स्वच्छता सर्वेक्षण में सहयोग करने व उनके बारे में बताने के लिए आयोजित किया गया। साथ ही इस दौरान कार्यक्रम में संगीत पर सभी ने नृत्य किया।।