सड़क हादसे में हुई दीपिका की मौत, फरवरी में होने वाली थी शादी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06/12/2022): नोएडा के सेक्टर 96 स्थित सुपरटेक ई-स्क्वायर बिल्डिंग के पास रविवार को ओवरटेक कर रहे एक चालक ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर में स्कूटी पर सवार युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। फिर स्थानीय लोगों की मदद से युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। वहीं पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी चालक को गिरफ्तार कर, कार को कब्जे में लिया है।

एडिशनल डीसीपी आशुतोष त्रिवेदी ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा सेक्टर-143 सरस्वती एन्क्लेव में रहने वाली दिपिका त्रिपाठी (24 वर्षीय) नोएडा के सेक्टर-96 में स्थित एक निजी कंपनी में जॉब करती थी। रोज की तरह रविवार को दिपिका त्रिपाठी स्कूटी से काम पर जा रही थी, तभी एक जगुआर कार चालक ने तेज रफ्तार से ओवरटेक करते हुए, दिपिका की स्कूटी को टक्कर मारी दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवती दूर जा गिरी और हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन अस्पताल में ही युवती की मौत हो गई। वहीं आरोपी कार चालक को गिरफ्तार किया लिया गया है।

आगे उन्होंने बताया कि दीपिका की पहचान पत्र से जानकारी लेने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को दिपिका के साथ हुए हादसे और उसकी मौत की जानकारी दे दी है। दीपिका के परिजनों ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, और सोमवार को दिपिका का अंतिम संस्कार किया गया।

दीपिका के परिजनों का कहना है कि दिपिका की 2023 के फरवरी माह में शादी होने वाली थी लेकिन इस सड़क हादसे में दीपिका की मौत हो गई।।