ग्रेटर नोएडा वेस्ट में होने जा रहा संगत-पंगत का आयोजन, जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23/12/2022): नोएडा एक्सटेंशन (ग्रेटर नोएडा वेस्ट) में पहली बार संगत -पंगत का आयोजन आगामी 24 दिसंबर (शनिवार) को होने जा रहा है, इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व राज्य सभा सांसद आर. के. सिन्हा उपस्थित रहेंगे।

संगत- पंगत के शुरुआती दिनों से जुड़े संस्थापक सदस्य विवेक श्रीवास्तव ने बताया की संगत -पंगत की शुरुआत पूर्व राज्यसभा सांसद आर.के सिन्हा द्वारा वर्ष 2016 में की गई थी, हर महीने संगत पंगत का आयोजन देश और विदेश में कई जगहों पर किया जाता है।

संगत -पंगत का मुख्य उद्देश्य एक-दूसरे को जानना और मिलना तथा एक दूसरे की मदद करना है। यह कोई संस्था नहीं है, यहां कोई चुनाव नहीं होता और न ही कोई इसकी सदस्यता है। फिर भी देश के कोने-कोने में लोग खुद आपसी सहयोग से संगत-पंगत का आयोजन कर रहे हैं।

 

इस बार संगत पंगत का आयोजन 24 दिसम्बर को समय 11 बजे से 3 बजे तक नोएडा एक्सेटेंशन के नौ दुर्गा मंदिर (निकट सेंट जोन्स स्कूल के निकट) में किया जा रहा है, जिसमें में इस क्षेत्र की लगभग 40 सोसाइटी के लगभग 200 लोगों के सहमति पहले ही आ चुकी है।

इस आयोजन में मुख्य रूप से ट्राइडेंट सोसाइटी के डॉ सुशील वर्मा, पंचशील से शुभ्रांसु, अनुरंजन श्रीवास्तव, नीरज श्रीवास्तव, डॉ निशांत श्रीवास्तव, आशीष सक्सेना, विशाल श्रीवास्तव आदि शामिल हैं।