प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन मोदी का संघर्षपूर्ण और सात्विक जीवन सदैव प्रेरणादायक है: लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (01/01/2023): 30 दिसंबर 2022 को‌ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का निधन हो गया। वहीं शनिवार, 31 दिसंबर को नोएडा के सेक्टर-116 स्थित भाजपा जिला कार्यालय में नोएडा भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक श्रद्धांजलि का आयोजन किया गया।

 

नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक श्रद्धांजलि में गौतमबुद्ध नगर के लोकप्रिय सांसद डॉ महेश शर्मा के साथ उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्षा विमला बाथम, उपाध्यक्ष सुषमा सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल और महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, पूर्व मंत्री हरीश चंद भाटी समिति वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सांसद डॉ महेश शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि हीराबेन का जीवन संघर्षपूर्ण और सात्विक जीवन सदैव प्रेरणा है। जिनके वाल्सल्य और सत्यनिष्ठा से देश को यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिलें हैं।

आगे सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि मां का जाना अपूरणीय क्षति है पुत्र के लिए। पर फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह मां हीराबेन को मुखाग्नि देकर पुत्र धर्म का पालन किया और उसके बाद काम पर लौट कर राष्ट्र धर्म पालन का किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दोनों धर्मों का पालन करते देश प्रेमी होने और राष्ट्र पालन करने की एक मिसाल पेश की है।