प्रेमिका ने किया इनकार, प्रेमी सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 20वीं मंजिल से लगाई छलांग

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04/02/2023): नोएडा के सेक्टर-168 में गोल्डन पार्क सोसाइटी में बीती रात शुक्रवार, 3 जनवरी को प्रेमिका के इनकार करने पर एक प्रेमी सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 20वीं मंजिल से कूदकर कर आत्महत्या कर ली।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी अपनी प्रेमिका को मनाने उसके फ्लैट पर गया था, लेकिन जब प्रेमिका ने प्रेमी को उसके साथ प्रेम प्रसंग में रहने से इनकार कर दिया तब प्रेमी प्रेमिका की बालकनी से कूद गया। सोसायटी के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त साॅफ्टवेयर इंजीनियर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पहचान 26 वर्षीय नमन मदान के रूप में हुई है, जो कि मूल रूप से सोनीपत का निवासी था और बेंगलुरु की वीवान कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। जो शुक्रवार को अपनी प्रेमिका से मिलने उसके फ्लैट पर आया था। जहां पर दोनों में प्रेम प्रसंग खत्म करने पर विवाद हुआ और प्रेमिका के प्रेम प्रसंग खत्म करने की बात से आहत प्रेमी साफ्टवेयर इंजीनियर ने उसकी बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं प्राथमिक जांच पड़ताल में मामला सुसाइड का लग रहा है। जब प्रेमी ने बालकनी से कूदकर आत्महत्या की तब दोनों प्रेमी और प्रेमिका नशें में थे।‌

आगे पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इस मामले पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है और साथ प्रेमिका से ही पूछताछ जारी है। साथ ही मृतक के परिजनों को इस मामले में सूचित कर दिया गया है।