नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाते लोग और मौन हैं अधिकारी, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 फरवरी 2023): यह मामला नोएडा सेक्टर 44 का है, जहां न्यायलय के आदेशों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। बता दें कि नोएडा सेक्टर 44 स्थित स्थित कार्तिक कुंज से सटे एक आयोजन स्थल देर रात तक तेज आवाज में डीजे बजाई जाती रही जिस कारण से आसपास के लोगों को काफी दिक्कतें हुई।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए समाजसेवी मनीष गुप्ता ने टेन न्यूज नेटवर्क से टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि देर रात तक काफी तेज आवाज में डीजे बजाई गई, पुलिस को सूचना देने के 2 घंटे के बाद पुलिस की पीसीआर वैन पहुंची। पुलिस के पहुंचने के बावजूद काफी देर तक लोग डीजे बजाते रहे। इस कारण से आसपास के लोगो को काफी दिक्कतें हुई, और कई घरों में वृद्ध लोग है कई घरों में बच्चे हैं जो पढ़ाई करते हैं, ऑनलाइन क्लासेज करते हैं। उनसभी लोगों को काफी दिक्कतें हुई।

साथ ही मनीष गुप्ता ने पुलिस प्रशासन से कई कड़वे सवाल भी पूछे उन्होंने कहा कि आखिर कबतक इस प्रकार की आम समस्याओं को लेकर लोग पुलिस को कॉल करते रहें और शिकायत करते रहे। ऐसे मामलो में पुलिस स्वत: संज्ञान लेकर कारवाई क्यों नहीं करती है?

उक्त मामले को लेकर नोएडा सेक्टर 24 कोतवाली प्रभारी अमित कुमार ने टेन न्यूज से बातचीत में कहा कि “मामले को संज्ञान में लेकर त्वरित कारवाई की गई है।10 बजे के बाद में डीजे बजाने को लेकर 290 के तहत उनपर कारवाई की गई है, और 2 लोगों की मशीनें भी जब्त कर ली गई है।”

इस मामले को DCP नोएडा हरीश चंद्र ने टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि “हम इस पूरे मामले की जांच करवाते हैं, कारवाई की जाएगी।”