हनीट्रैप मामले में पुलिस ने एक महिला समेत दो आरोपी को किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18/04/2023): सोमवार, 17 अप्रैल को थाना बिसरख पुलिस ने हनीट्रैप मामले में फंसाने वाले एक आरोपी पकंज यादव निवासी होशियारपुर, सेक्टर-51, नोएडा और महिला आरोपी अपर्णा शर्मा निवासी उधमसिंह नगर, उत्तराखण्ड वर्तमान पता पैराडाईज होम्स, शाहबेरी जिला गौतमबुद्ध नगर को पैराडाईज होम्स शाहबेरी से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि 16 अप्रैल को वादी निवासी गाजियाबाद को नए हनीट्रैप में फंसाने के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था, जिसकी कारवाही के दौरान प्रकाश में आया था कि आरोपी विरेन्द्र प्रधान की गांव में सन 2021 से प्रधानी रंजिश में मुकदमे बाजी चल रही है। 31 मार्च को इंस्टाग्राम के माध्यम से आरोपी महिला अपर्णा शर्मा के द्वारा वादी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और दिनांक 15 अप्रैल को ग्राम शाहबेरी में एक फ्लैट पर मिलने के बहाने बुलाया तथा वहीं पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर रेप का आरोप लगा दिया।

आगे पुलिस ने बताया कि जांच में यह भी ज्ञात हुआ कि अपर्णा, पुष्पेंद्र यादव प्रमुख निवासी होशियारपुर के यहां पर किराए पर रही थी। पुष्पेंदर प्रमुख के द्वारा अपर्णा को रुपए का लालच दिया गया तथा लालच में आकर उसके द्वारा पुष्पेंद्र प्रमुख के नौकर पंकज यादव के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया गया था। पुष्पेंद्र प्रमुख ग्राम पूठी दीनानाथपुर के प्रधान वीरेंद्र का सगा दमाद है जिसकी वादी मुकदमा से प्रधानी रंजिश चल रही है। अन्य गिरफ्तारी अभी शेष हैं। उसकी गिरफ्तारी की तलाश जारी है।