खत्म हुआ खाकी का खौफ, अपराधी बेलगाम | नोएडा में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही चेन स्नेचिंग की घटना

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07 मई 2023): उत्तर प्रदेश का विंडो सिटी कहा जानेवाला शहर नोएडा में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। अपराधियों में खाकी का खौफ खत्म हो गया है। एकतरफ नोएडा पुलिस तो शहर में सख्त कानून व्यवस्था की दुहाई देती है लेकिन वहीं दूसरी तरफ अपराधी प्रतिदिन कानून को ठेंगा दिखाने का काम करता है। नोएडा में आए दिन, चेन स्नेचिंग, लूटपाट, छिनैती की खबरें आती रहती है। शहर के निवासी बेलगाम अपराधियों के खौफ में जी रहे हैं।

किराए पर रहने वाले लोगों का वेरिफिकेशन कराया जाए: संजीव कुमार, आरडब्ल्यूए, सेक्टर 51

नोएडा में चेन स्नेचिंग के वारदातों में प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है। इस बाबत नोएडा सेक्टर 51 के आरडब्ल्यूए संजीव कुमार ने कहा है कि ” यह कौन लोग हैं जो बिल्कुल नहीं डर रहे हैं और हर दिन ताक लगाए बैठे रहते हैं। इन सभी समस्याओं के निवारण हेतु नोएडा पुलिस को सेक्टर 50 , 51, होशियापुर गांव के आसपास किराए पर रह रहे लोगों की वेरिफिकेशन करवानी चाहिए।सेक्टर 50 में नाले के पास ग्रीन बेल्ट में झुग्गियां बनाकर नोएडा प्राधिकरण हॉर्टिकल्चर विभाग द्वारा भी बहुत से मालियों को ग्रीन बेल्ट में ऑथराइज्ड बिठाया गया है । उन्हें भी इस ग्रीन बेल्ट से तुरंत हटवाना चाहिए क्योंकि इन लोगों की कोई भी वेरिफिकेशन नहीं है। यह लोग बिना वेरिफिकेशन के ही झुग्गियां बनाकर यहां रह रहे हैं और आसपास के एरिया को गंदा कर रहे हैं, ना तो इन लोगों के पास शौचालय की व्यवस्था है और ना ही पानी की इन लोगों का पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं हुआ है। इनके पास कौन आता है कौन रहता है इसका कोई रिकॉर्ड नहीं है।”

आगे उन्होंने कहा कि ” बिना पुलिस वेरिफिकेशन के कोई भी किराएदार सेक्टर और गांव में नहीं रहना चाहिए सब की पुलिस वेरिफिकेशन होना चाहिए।”