योगी आदित्यनाथ का आगमन: सीएम के आगमन पर नोएडा वासियों ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24 जून 2023): 25 जून, रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्ध नगर में आगमन है। इस बाबत नोएडा की जनता में कितना उत्साह है और वह क्या कहना चाहती है, यह जानने के लिए टेन न्यूज की टीम ने नोएडा के लोगों से खास बातचीत की है।

टेन न्यूज से खास बातचीत में लोगों ने कहा कि, यहां योगी जी आ रहे हैं। यहां बहुत अच्छी तैयारी है, हम बस इतना चाहते हैं कि योगी जी दादरी और नोएडा के ऑटो का परमिट एक कर दे। सरकार को ऑटो वालों के लिए भी कुछ करना चहिए जैसे दिल्ली में केजरीवाल सरकार कर रही है। वहीं एक दूसरे व्यक्ति ने कहा कि हम बहुत खुश हैं की योगी जी यहां उद्धघाटन के लिए आ रहे हैं। योगी जी हमारी बहुत सहायता करते हैं, और यूपी में क्राइम बहुत कम हुआ है। कल को लेकर काफी अच्छी तैयारी है, बहुत साफ-सफाई हुई है।

एक महिला ने टेन न्यूज से बातचीत में कहा कि, काफी अच्छी तैयारी हैऔर साफ सफाई हुई है। और पुलिस का भी काफी अच्छा अरेंजमेंट हुआ है। ब्रिज का उद्घाटन करने आ रहे है योगी जी, उनसे रिक्वेस्ट करूंगी की ऑनलाइन से ज्यादा ऑफलाइन मार्केट पर ध्यान दिया जाए। तैयारियां काफ़ी अच्छी है, बस मौसम की वजह से कोई दिक्कत ना हो। ट्रैफिक आज बिल्कुल नहीं है।

मुख्यमंत्री या कोई भी मंत्री आते हैं तो पुलिस का थोड़ा कड़ा शासन दिखता है। लोग भी ध्यान रखते हैं की गंदगी न फैलाएं। मौसम काफी अच्छा है बस बारिश ना हो। सफाई को लेकर पहले से ज्यादा लोग जागरूक हुए हैं, लेकिन अभी और जागरूकता की जरुरत है। नोएडा काफी साफ कर दी गई है, ट्रैफिक भी नहीं है और हर जगह पुलिस तैनात है। सरकार हम जैसे छात्रों के लिए रोजगार उपलब्ध कराए ।नोएडा में साफ सफाई हो रही है, हर जगह पुलिस तैनात है और सरकार अपना काम सही से कर रही है।

बता दें कि कल सीएम नोएडा – ग्रेटर नोएडा में लगभग 1700 करोड़ की 124 महत्वपूर्ण योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।।