यूपी में जैसे माफिया ठंडे हो गए, वैसे पाकिस्तान भी ठंडा हो जाएगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (250 जून 2023): आज रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा पहुंचे। यहां इंडोर स्टेडियम नोएडा में सीएम ने नोएडा प्राधिकरण एवं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कुल 1718.66 करोड़ की 124 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम ने जनसभा को भी संबोधित किया।

पंडाल में सीएम के आते ही पूरा पंडाल “जय श्री राम” के नारों से गुंजायमान हो गया। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्ष के साथ -साथ पाकिस्तान पर भी जमकर बयानी प्रहार किए। मंच से अपने संबोधन में सीएम ने कहा कि ” अभी जैसे यूपी में माफिया ठंडे हो गए हैं, वैसे ही आनेवाले दिनों में पाकिस्तान भी ठंडा हो जाएगा।”

सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि ” आज पाकिस्तान एक एक रोटी के लिए मोहताज हो रहा है, और भारत आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। 2027 तक भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। एकतरफ भारत की शानदार यात्रा और दूसरी तरफ पाकिस्तान अपनी नकारात्मक सोच के भुखमरी दरिद्रता की ओर बढ़ रहा है।”

नोएडा के इंडोर स्टेडियम में सीएम ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’, राज्य मंत्री जसवंत सैनी, राज्य मंत्री बृजेश सिंह, लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह सहित कई नेता मौजूद रहे।।