बीजेपी प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने नोएडा में उद्यमियों से की मुलाकात

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06 जुलाई 2023): भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने नोएडा के सेक्टर -9 स्थित उद्यमियों की संस्था के प्रतिनिधियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना। एसोसिएशन ऑफ कॉमन फैसिलिटी एरियाज फॉर इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष रवीश दीक्षित ने भाजपा नेता को बताया कि नोएडा में उद्यमी नोएडा प्राधिकरण की नीतियों से काफी परेशान हैं। उनको नोएडा प्राधिकरण कभी भी कमर्शियल बताकर नोटिस और चेतावनी जारी कर देता है, कर्मचारी उद्यमियों का शोषण भी करते हैं।

आगे उन्होंने बताया कि सेक्टर -9 स्थित सभी इंडस्ट्रियल यूनिट्स बड़ी औद्योगिक इकाइयों के सहयोगी हैं। यह सेक्टर सरकार को काफी राजस्व भी देता है और साथ ही 10 हजार से अधिक लोगों को रोजगार भी मुहैया कराता है।

भाजपा प्रवक्ता अग्रवाल ने सभी उद्यमियों से उनकी समस्याओं को जाना और समाधान का आश्वासन दिया। उद्यमी सत्यनारायण गोयल ने बताया कि हम सभी लोगों ने अपनी समस्याओं को विभिन्न स्तरों पर उठाया पर अबतक कोई समाधान नहीं हुआ और स्थिति जस की तस पड़ी है। नोएडा उद्यमी विनीत गोयल ने बताया कि जीएसटी और निवेश मित्र पोर्टल आदि अन्य समस्याओं को गोपाल कृष्ण अग्रवाल के समक्ष रखा, उन्होंने काफी गंभीरता से समस्याओं को सुना है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पीएम भारत की अर्थव्यवस्था को विश्व की सर्वोच्च अर्थव्यवस्था बनाने को ओर संकल्पित है। ऐसे में उद्यमियों की समस्याओं को सुनना और उसका समाधान जरूरी है। भाजपा प्रवक्ता ने नोएडा प्राधिकरण को लेकर कहा कि उन्हें औद्योगिक इकाइयों को प्रोत्साहन देने का काम करना चाहिए। अंत में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के लिए उद्योग जगत का सहयोग और समर्थन बहुत महत्वपूर्ण है।

इस बैठक में नोएडा वैश्य संगठन के अध्यक्ष विनय अग्रवाल, पवन गोयल, संजय शर्मा, विष्णु गोयल, विनय गुलाटी सहित कई उद्यमी उपस्थित रहे।।