फोनरवा के प्रतिनिधियों ने नोएडा की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी से मुलाकात की, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (21 जुलाई 2023): फेडरेशन ऑफ नोएडा रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष वर्मा के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में जिलाधिकारी को नोएडा की समस्याओं से अवगत कराया और त्वरित समाधान का आग्रह किया।

उक्त बैठक में फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा एवं महासचिव के.के जैन ने कहा कि नोएडा में सार्वजनिक परिवहन की समस्या के समाधान के लिए एवं विभिन्न सेक्टरों को जोड़ने के लिए इलेक्ट्रिक बसों की उपलब्धता होनी चाहिए। सभी सेक्टरों को जोड़ने के लिए ई- रिक्शा रोड बनाने और बिजली की समस्या के समाधान तथा गरीब लोगों के राशन कार्ड बनाने तथा उनकी पेंशन आदि के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने आश्वासन देते हुए कहा कि जल्दी से जल्दी इन समस्याओं का समाधान किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के वृक्षारोपण अभियान के अंतर्गत 22 जुलाई को फोनरवा एवं आरडब्लूए अधिक से अधिक पौधे लगाए और उनकी देखभाल करें।

इस अवसर पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए ट्रॉफी देकर उन्हें सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा और महासचिव के के जैन, विजय भाटी, अशोक मिश्रा, अशोक त्यागी, उमाशंकर शर्मा, पवन यादव, अनिता जोशी, भूषण शर्मा, पीसी गॉड, प्रदीप मिश्रा, नंदकिशोर सोलंकी, श्रीमती अंजना, केके सहगल, अशोक कुमार शर्मा, लाट साहब लोहिया एडवोकेट और सुभाष कुमार आदि सदस्य भी उपस्थित रहे।।