थार चालक ने ली एक व्यक्ति की जान, जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24/07/2023): नोएडा में एक कार चालक की लापरवाही के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 39 क्षेत्रान्तर्गत एक कार चालक ने अपनी थार से पैदल चल रहे एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं थार चालक व्यक्ति भी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि रविवार, 23 जुलाई समय करीब 1:15 बजे रात्रि को थाना सेक्टर 39 क्षेत्रान्तर्गत थार वाहन संख्या यूके 07 एफई 5452 के चालक द्वारा तेजी व लापरवाही से चलाकर किशन देव राय पुत्र सीधेश्वर राय निवासी ग्राम सलेमपुर डुमरिया थाना गरोल जिला वैशाली बिहार हाल निवास सेक्टर 82 को दुर्गा पार्क साउथ वेस्ट दिल्ली टक्कर मार दी और जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

आगे एडीसीपी ने बताया कि इस संबंध में वादी मनीष कुमार की लिखित तहरीर के आधार पर थाना सेक्टर 39 पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक का पंचायत नामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर मृतक किशन देव राय का शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। वाहन चालक मौके से फरार हो गया था वाहन को कब्जे मे लिया गया है। फरार वाहन चालक की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। अन्य आगे आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।।